10000 रुपये की छूट के साथ Google Phone खरीदने का मौका, 7 साल की गारंटी

Updated on 17-Oct-2024

अभी कुछ समय पहले ही Google ने अपने Glowtime Event में अपनी Google Pixel स्मार्टफोन्स की नई सीरीज को लॉन्च किया था। हालांकि, अब आज यानि 17 अक्टूबर से Google Pixel 9 Pro स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। यह भारत में कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन है। इस फोन के साथ ही कंपनी ने अपने Pixel 9, गूगल पिक्सेल 9 प्रो एसएल और Google Pixel 9 Pro Fold को भी लॉन्च किया था।

Google Pixel 9 Pro की कीमत और उपलब्धता

Google Pixel 9 Pro स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ एक ही सिंगल वैरिएन्ट यानि 16GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल में 1,09,999 रुपये की कीमत में भारत में इस समय प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इस फोन को आप Flipkart के माध्यम से तो प्री-ऑर्डर कर ही सकते हैं, इसके अलावा आप इसे Croma और Reliance Retail Outlets पर भी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसा आप देश के लगभग लगभग 15 शहरों में कर सकते हैं।

लॉन्च ऑफर में घर ले जाएँ Pixel का Latest Phone

अगर लॉन्च ऑफर की बात करें तो आपको इस फोन पर लगभग लगभग 10000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते है कि यह डिस्काउंट और लॉन्च ऑफर आपको कहाँ मिल रहा है।

  • अगर आपके पास ICICI Bank का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप इस फोन को 10000 रुपये के ऑफ के साथ खरीद सकते हैं।
  • इसके अलावा आप फोन को 12 महीने तक की No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं।
  • इतना ही नहीं, अगर आप Pixel 9 Pro को Pre-order करते हैं तो आपको Pixel Buds Pro केवल 7,999 रुपये में मिलने वाले हैं।

Google Pixel 9 Pro के स्पेक्स और फीचर

इस फोन में एक 6.3-इंच की 1.5K LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन के साथ आती है। फोन में Google Tensor G4 प्रोसेसर और Titan M2 सिक्युरिटी चिप भी मिलता है। इस फोन में आपको 16GB की रैम के साथ 256GB स्टॉरिज सपोर्ट भी दिया जा रहा है। फोन में एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट मिलता है, इसके साथ आपको 7 सालों की गारंटी भी मिलती है।

  • फोन के साथ आपको 7 साल का OS और Security Update भी दिया जा रहा है।
  • इसके अलावा जानकारी दे देते हैं कि इस फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट मिलता है।
  • आप इसमें नैनो सिम के साथ ईसिम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

कैमरा की बात करें तो Google के इस फोन में आपको एक 50MP का रियर कैमरा दिया जा रहा है। फोन में एक 48MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 48MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। फोन में एक 42MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। कैमरा के मामले में इस फोन का कोई मुकाबला नहीं है। पिक्सेल फोन में ग्राहकों को अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्लेफिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलता है। इसके अलावा इस फोन में आपको टेम्परेचर सेन्सर भी मिलता है।

यह फोन IP68 रेटिंग से लैस है, इसका मतलब है कि इसमें आपको वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता मिलती है। फोन में एक 4700mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 27W की Wired Fast Charging और 21W की Wireless Charging क्षमता मिलती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :