फिकॉम पैशन P660 लॉन्च, कीमत Rs. 10,999 श्याओमी Mi4i को देगा टक्कर

Updated on 03-Jun-2015
HIGHLIGHTS

फिकॉम ने भारत में अपना पैशन P660 लॉन्च किया है. यह बजट सेगमेंट में कई बड़े नामों को टक्कर देगा. श्याओमी का नया स्मार्टफ़ोन Mi4i इसका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी होगा.

फिकॉम भारतीय स्मार्टफ़ोन बाज़ार में एक नया स्मार्टफ़ोन है, इसने अपने स्मार्टफ़ोन पैशन P660 के साथ भारतीय बाज़ार में अपना कदम रखा है. इसकी कीमत Rs. 10,999 है यह स्मार्टफ़ोन आपको ई-कॉमर्स साइट अमेज़न के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 9 जून से बिकना आरम्भ हो जाएगा.

यह स्मार्टफ़ोन 7.3mm पतला है और इसका वजन महज़ 110 ग्राम है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में आपको 5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल रही है, इसके साथ ही इसपर गोरिला ग्लास सुरक्षा भी चढ़ी हुई है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 13 मेगापिक्सेल रियर और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ आ रहा है. इसके साथ साथ यह एंड्राइड किटकैट पर चलता है, इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ साथ 2GB की रैम भी है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी है. जो कि आपके लिए नानो सिम होल्डर का भी काम करती है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ड्यूल सिम के साथ 4G, वाई-फाई (b/g/n), ब्लूटूथ 4.0, GPS और NFC भी है. इसके साथ आपको इसके साथ 2300mAh की बैटरी भी मिल रही है.

बताया जा रहा है कि यह श्याओमी के नए स्मार्टफ़ोन Mi4i से कड़ी टक्कर लेगा. श्याओमी Mi 4i की बॉडी की अगर बात करें तो यह पोलीकार्बोनेट बॉडी के साथ 5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले जो पूरी तरह से 441ppi (फुली लैमिनेटेड OGS) से लैस है. यह एंड्राइड लोलीपॉप के साथ नए MiUI 6 पर चलता है, जो इंडियन-सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है.  यह नया MIUI 6 भारतीय भाषाओं जैसे हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम को सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह सेकंड जेनेरेशन के स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर 64-बिट प्रोसेसर के साथ साथ 2GB रैम से भी लैस है. इस नए स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 12,999 है.

आप इस फ़ोन के बारे में क्या सोचते हैं? हमें अपने उत्तर नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर दें:

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :