Tecno Phantom V Flip Vs. Galaxy Z Flip 5: देखें प्राइस, स्पेक्स और फीचर | Tech News

Updated on 25-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Tecno Phantom Flip 5 aka The Planet स्मार्टफोन में एक 1.32-इंच AMOLED Round Cover Display है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर है।

Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन को Amazon India से 1 October से खरीदा जा सकता है। फोन की Early Bird Price 49999 रुपये है।

Phantom V Flip Vs. Galaxy Z Flip 5: Tecno की ओर से उसके Phantom V Flip स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड को देश में बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। अभी हाल ही में कंपनी की ओर से एक Foldable Smartphone Tecno Phantom V Fold को भी लॉन्च किया गया था।

यह भारत के सबसे सस्ता Foldable Smartphone भी है। अब कंपनी ने अपने Tecno Phantom V Flip को लॉन्च कर दिया है, अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर यह सस्ता Flip Phone कैसे Samsung Galaxy Z Flip 5 को टक्कर देता है। आइए यहाँ देखते हैं Tecno Phantom V Flip Vs. Samsung Galaxy Z Flip 5 का Comparison।

Tecno Phantom V Flip Vs. Samsung Galaxy Z Flip 5 का डिजाइन और बनावट

Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन में एक यूनीक डिजाइन मिलता है। इसके अलावा फोन में एक बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी है। इस कैमरा मॉड्यूल और राउन्ड डिस्प्ले के कारण ही फोन बेहद बेहतरीन डिजाइन का आभास कराता है। इस स्मार्टफोन में Lychee पैटर्न का लेदर बैक मिलता है, इसके अलावा इसे दो अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, फोन को Mystic Dawn और Iconic Black कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Huge Deal! 108MP Camera वाले Cheapest Phone पर Best Offer, देखें नया प्राइस

Samsung Galaxy Z Flip 5

इसके अलावा अगर Samsung Galaxy Z Flip 5 की बात करें तो इसमें एक फ़ोल्डर शेप की कवर डिस्प्ले मिलती है। इस फोन में आपको दो कैमरा रिंग मिलते हैं, जो LED Flashlight के साथ आते हैं। सैमसंग ने अपने इस फोन को अलग अलग 7 कलर ऑप्शन में पेश किया है, इसे मिंट, ग्रैफाइट, लैवन्डर, क्रीम, ग्रे, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है।

Phantom V Flip Vs. Galaxy Z Flip 5: डिस्प्ले कैसा है?

Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन में एक 1.32-इंच का AMOLED Round डिस्प्ले मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 6.9-inch का Foldable AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
इसके अलावा अगर सैमसंग गैलक्सी जी फ्लिप 5 की चर्चा करें तो इस फोन में एक 3.4-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलती है, इसमें एक 6.7-इंच की Foldable AMOLED डिस्प्ले है, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। फोन में HDR10+ सपोर्ट के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

Tecno Phantom V Flip Vs. Samsung Galaxy Z Flip 5 की परफॉरमेंस कैसी है?

Tecno Phantom V Flip में MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मिलती है। फोन को HiOS 13.5 स्किन के साथ एंड्रॉयड 13 सिस्टम पर चलता है। फोन में एक 4000mAh की बैटरी मिलती है, यह बैटरी 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, यह प्रोसेसर 8GB रैम और 512GB स्टॉरिज के सपोर्ट से लैस है। फोन में एंड्रॉयड 13 पर OneUI 5.1.1 स्किन का सपोर्ट है। Galaxy Z Flip 5 में एक 3700mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

यह भी पढ़ें:  200 रुपये में Jio के Best Recharge Plans, मिलता है Unlimited Data Internet

Phantom V Flip Vs. Galaxy Z Flip 5: कैमरा डिटेल्स

Tecno Phantom V Flip में एक डुअल कैमरा सेटअप है, फोन में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, इतना ही नहीं, फोन में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी है। फोन में Quad Flashlight setup भी मिलता है, फोन में एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी है।

Tecno Phantom V Flip

Samsung Galaxy Z Flip 5 की बात करें तो इस फोन में एक 12MP का प्राइमेरी कैमरा है, फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी है। इस फोन में भी डुअल कैमरा मिलता है। फोन में एक 10MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

Tecno Phantom V Flip Vs. Samsung Galaxy Z Flip 5 का प्राइस और सेल डिटेल्स

जैसे कि सभी जानते है कि Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन देश का सबसे किफायती Flip Phone है। इस फोन को 1 October से Amazon India से खरीदा जा सकता है, इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन का Early Bird Price 49999 रुपये है।

इसके अलावा अगर Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन की बात करें तो यह Samsung के आधिकारिक स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन की शुरुआती कीमत 99999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Galaxy S23 FE की लॉन्च डेट Leaked, देखें किस दिन लेगा Entry

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Tecno Phantom V Flip 5G launched
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :