पेंटल पेंटा T-पैड टैबलेट लॉन्च, विंडोज 10 से लैस

पेंटल पेंटा T-पैड टैबलेट लॉन्च, विंडोज 10 से लैस
HIGHLIGHTS

यह टैबलेट 1.3GHz इंटेल एटम क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB DDR3 रैम और इंटेल HD ग्राफिक्स से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

पेंटल टेक्नोलॉजीस ने भारत में अपना नया टैबलेट पेंटा T-पैड WS802X लॉन्च किया है. यह एक विंडोज 10 आधारित टैबलेट है और इसकी कीमत Rs. 5,499 रखी गई है. यह एक्सक्लूसिव रूप से ऑनलाइन शोपिंग वेबसाइट होमशॉप 18 पर मिलेगा.

अगर इस टैबलेट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 8-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. यह टैबलेट 1.3GHz इंटेल एटम क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB DDR3 रैम और इंटेल HD ग्राफिक्स से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसमें 4000mAh की दमदार बैटरी मौजूद है.

इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3G, वाई फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी OTG और माइक्रो-USB का ऑप्शन भी दिया गया है.

गौरतलब हो कि, अगर स्पेसिफिकेशन के लिहाज से देखें तो Penta T-Pad WS802X के फीचर्स काफी हद तक कम्पनी के पिछले प्रोडक्ट Penta T-Pad WS802Q से काफी हद तक मिलते जुलते हैं लेकिन यदि दोनों में अंतर की बात करें तो कम्पनी का पिछला प्रोडक्ट Penta T-Pad WS802Q एंड्राइड पर चलता था और इसकी कीमत Rs. 6,999 रखी गई थी.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo