Deal Of The Day! 80W चार्जिंग वाले Oppo Reno 8 5G पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस जगह लगी पड़ी है लंबी लाइन

Deal Of The Day! 80W चार्जिंग वाले Oppo Reno 8 5G पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस जगह लगी पड़ी है लंबी लाइन
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 8 5G पर 26% डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलावा Oppo Reno 8 5G पर 26,550 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Oppo Reno 8 5G स्टाइलिश डिजाइन और शिमर गोल्ड कलर वेरिएंट में आता है जो काफी आकर्षक लगता है।

क्या आप भी अपने फोन को 4G से 5G पर अपग्रेड करना चाहते हैं या एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो 30000 रुपए की रेंज में आता हो? तो आज आपके लिए बिल्कुल सही मौका है क्योंकि अमेज़न Oppo के 5G फोन पर तगड़ी डील लेकर आया है। आज हम आपको जिस डिस्काउंट डील के बारे में बताने जा रहे हैं वह Oppo Reno 8 5G पर है। आइए जानते हैं इस डील के बारे में विस्तार से…

यह भी पढ़ें: सोनी ने पेश किया ये छोटू वायरलेस स्पीकर, ये फीचर आपको भी आएगा पसंद

Oppo Reno 8 5G Discount

वैसे तो अमेज़न पर Oppo Reno 8 5G की असली कीमत 38,999 रुपए है लेकिन आज के खास ऑफर में इस फोन पर 26% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 28,699 रुपए हो गई है। अब अगर आप डिस्काउंट को और भी बढ़ाना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स कंपनी अच्छा-खासा एक्सचेंज ऑफर भी पेश कर रही है। आइए उसे भी देख लेते हैं। यहाँ से खरीदें!

Oppo Reno 8 5G

Oppo Reno 8 5G Exchange Offer 

शुरुआती डिस्काउंट के अलावा Oppo Reno 8 5G पर 26,550 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ऐसे में अधिक से अधिक डिस्काउंट पाने के बाद आप Oppo Reno 8 5G को मात्र 2,149 रुपए में घर ले जा सकेंगे। इतना ही नहीं, कंपनी इस फोन पर शानदार बैंक ऑफर्स भी लेकर आई है जो इस स्मार्टफोन की कीमत को बिल्कुल न के बराबर कर देंगे। 

Oppo Reno 8 5G Bank Offers 

बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 4000 रुपए तक का फ्लैट इन्सटेन्ट डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं HSBC क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 2000 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है और HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 250 रुपए तक का 5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा येस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर भी 1500 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Microsoft Inspire: साझेदारी के माध्यम से AI बदलावों में गति लाने की ओर अग्रसर

Oppo Reno 8 5G

Oppo Reno 8 5G क्यों खरीदना चाहिए?

Oppo Reno 8 5G स्टाइलिश डिजाइन और शिमर गोल्ड कलर वेरिएंट में आता है जो काफी आकर्षक लगता है। इस स्मार्टफोन में फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले है जिसमें अच्छे व्युइंग एंगल्स मिलते हैं। इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 चिपसेट से लैस है जो स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करता है। 

Oppo Reno 8 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा शामिल है और यह Sony IMX766 सेंसर है। वहीं बाकी कैमरों में 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। इसका प्राइमरी कैमरा काफी डीटेल्ड और सटीक रंगों के साथ फोटोज कैप्चर करता है। आखिर में बैटरी की बात करें तो यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और आधे घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाता है।

डिस्प्ले से लेकर बैटरी तक Oppo Reno 8 5G हर मामले में बेहतरीन है और साथ ही 5G को भी सपोर्ट करता है इसलिए अपग्रेड के लिए यह स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। 

यह भी पढ़ें: ये कमाल की SSDs और HDDs आपके गेमिंग अनुभव को बना देंगी सबसे यूनीक, देखें क्या है कीमत

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo