भारत में जल्द होने वाली Oppo Reno 12 Series; लॉन्च डेट है 12 जुलाई, किन फीचर्स के साथ आएगा फीचर

भारत में जल्द होने वाली Oppo Reno 12 Series; लॉन्च डेट है 12 जुलाई, किन फीचर्स के साथ आएगा फीचर
HIGHLIGHTS

Oppo की Reno 12 Lineup को भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है।

यह स्मार्टफोन सीरीज खरीदने के लिए पहले ही चीनी और ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है।

Reno 12 और Reno 12 Pro के ग्लोबल मॉडल MediaTek Dimensity 7200 एनर्जी प्रोसेसर पर चलते हैं।

Oppo जल्द ही भारत में अपनी Oppo Reno 12 Lineup को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में Reno 12 5G और Reno 12 Pro 5G को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में अभी के लिए इन दो फोन्स के लॉन्च की ही जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, इस सीरीज को लेकर काफी जानकारी सामने आई है लेकिन अब इस सीरीज की AI क्षमताओं से भी पर्दा उठा है।

इस स्मार्टफोन सीरीज को पहले ही चीन और ग्लोबल मार्केट में खरीदा जा सकता है। अब इस सीरीज के फोन्स को भारत में एंट्री मिलने वाली है। आइए जानते हैं कि भारत में इस फोन सीरीज को कब लॉन्च किया जाने वाला है, और इसमें क्या मिलने वाला है।

Oppo Reno 12 5G Series का इंडिया लॉन्च?

अगर TheTechOutlook की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो जानकारी सामने आ रही है कि यह सीरीज 12 जुलाई को भारत में एंट्री लेगी। इसके अलावा इस रिपोर्ट से फोन्स के स्टॉरिज मॉडल भी सामने आए हैं। Oppo Reno 12 5G स्मार्टफोन को एक ही वैरिएन्ट में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा Reno 12 Pro में दो स्टोरेज और रैम वैरिएन्ट हो सकते हैं। इस फोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल में पेश किया जा सकता है।

AI क्षमताओं से लैस होने वाले हैं फोन

इस लीक के अलावा, Oppo की ओर से कुछ दिन पहले यह भी शोकेस किया गया था कि इन फोन्स में AI क्षमताएं भी होने वाली हैं। इन फोन्स में ग्राहकों के लिए AI बेस्ट फेस, AI Eraser 2.0, AI Studio और AI Clear Face मिलने वाला है। इसके अल्वा AI Summary, AI Record Summary, AI Clear Voice, AI Writer और AI Speak भी फोन्स में मिलेगा। फोन्स में AI को लेकर काफी कुछ नजर आने वाला है। ऐसा होना सही भी लगता है क्योंकि इस समय AI ही ट्रेंड बना हुआ है।

किन स्पेक्स के साथ इंडिया में लॉन्च होंगे Reno 12 Series के फोन्स

जैसे कि मैंने पहले भी आपको बताया है कि यह स्मार्टफोन सीरीज चीन और ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है। ऐसे में हम जानते है कि इन फोन्स में कैसे स्पेक्स और फीचर मिलते हैं। हो सकता है कि भारत में भी इन फोन्स को इन्हीं स्पेक्स और फीचर से लैस करके लॉन्च किया जाए। आइए जानते है कि फोन्स में कैसे स्पेक्स हैं, और इंडिया में यह कैसे स्पेक्स के साथ एंट्री ले सकते हैं।

दोनों ही फोन्स में 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले होने वाली है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए दोनों ही फोन्स में 50MP का मेन कैमरा मिलता है। इसके अलावा Reno 12 5G में एक 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है।

हालांकि, Reno 12 Pro 5G में एक 50MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है, इसके अलावा 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस मिलता है। इतना ही नहीं, दोनों ही फोन्स में एक 5000mAh की बैटरी है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

यह स्पेक्स ग्लोबल वैरिएन्ट के हैं, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ही फोन्स को भारत में भी लगभग लगभग इन्हीं स्पेक्स के साथ पेश किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo