67W की फास्ट चार्जिंग, 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11A, देखें क्या है प्राइस

67W की फास्ट चार्जिंग, 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11A, देखें क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

Oppo की ओर से जापान के बजार में कंपनी का नया स्मार्टफोन Reno 11A लॉन्च कर दिया गया है।

फोन को अन्य बाजारों में Oppo Reno 11F के तौर पर सेल किया जा रहा है।

भारत में फोन को Oppo F25 Pro के तौर पर सेल किया जा रहा है।

Oppo की ओर से जापान के बजार में कंपनी का नया स्मार्टफोन Reno 11A लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में कुछ सबसे दमदार फीचर मौजूद हैं। Oppo Reno 11A स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले रखी गई है, इसके अलावा फोन में एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हही मिलता है। इतना ही नहीं, फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए कंपनी ने इस फोन में 67W की फास्ट चार्जिंग भी दी है। आइए अब इस फोन के प्राइस, इंडिया में इसके लॉन्च और अन्य स्पेक्स के बारे में चर्चा करते हैं।

Oppo Reno 11A India Launch?

अभी इस फोन को जापान के बाजार में ही पेश किया गया है, हालांकि आपको बात देते हैं कि इस फोन को अन्य बाजारों में Oppo Reno 11F के तौर पर सेल किया जा रहा है। इसके अलावा अगर इंडिया के बाजार की बात की जाए तो इस फोन को देश में Oppo F25 Pro के तौर पर सेल किया जा रहा है। इसका मतलब है कि यह फोन पहले ही एक दूसरे नाम से इंडिया के बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Oppo Reno 11A Specifications और Feature

Oppo Reno 11A स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन मिलती है, इसके अलावा फोन की डिस्प्ले पर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। फोन को एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके ऊपर ColorOS 14 की लेयर भी आपको इसमें मिलती है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलता है।

अगर फोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन में एक 64MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। फोन में सेल्फ़ी और Video Call आदि के लिए एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है।

Reno 11A स्मार्टफोन में Dimensity 7050 प्रोसेसर भी मिलता है। इस फोन में इस प्रोसेसर को सपोर्ट करने के लिए 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

इतना ही नहीं, Oppo Reno 11A समरफोन में वाई-फ़ाई 802.11ax सपोर्ट मिलता है, फोन में ब्लूटूथ 5.2 भी मिलता है, इसके अलावा फोन में GPS, NFC और एक USB C Port भी मिलता है। फोन में ग्राहकों को IP65 का प्रमाणन भी मिलता है। यह फोन को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट बनाता है।

Oppo Reno 11A Price

अगर आप Japan के हैं और इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके लिए रिजर्वेशन कर सकते हैं, जो इस समय ओपन है, इसके लिए आपको लगभग 48,800 JPY खर्च करने होंगे। फोन की सेल 27 जून को जापान में ही होने वाली है। इस फोन को खरीदार Coral Purple और Dark Green कलर्स में खरीद सकते हैं।

नोट: सभी इमेज Oppo F25 Pro की हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo