Oppo Reno 12 के लॉन्च से पहले कंपनी ने सस्ता कर दिया Reno 11 Pro, इस जगह से खरीदें और भी सस्ता

Updated on 09-Jul-2024
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 12 स्मार्टफोन सीरीज को भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है।

नए फोन्स के लॉन्च से पहले कंपनी ने Oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है।

यह स्मार्टफोन FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है और मीडियाटेक चिपसेट से लैस है।

Oppo भारत में अपनी लेटेस्ट Reno 12 स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि यह Oppo Reno 12 स्मार्टफोन सीरीज को देश में 12 जुलाई को लॉन्च करने वाली है। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पिछली जनरेशन के Oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है।

Oppo Reno 11 Pro को सीधे 2000 रुपए का प्राइस कट मिला है। यह स्मार्टफोन FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है और मीडियाटेक चिपसेट से लैस है। आइए देखते हैं स्मार्टफोन की नई कीमत क्या है और यह कैसे फीचर्स और स्पेक्स ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Price Hike के बाद Jio के 42 करोड़ ग्राहकों को फिर से झटका! कंपनी ने बंद कर दिए ये 2 Prepaid Recharge Plan, देखें डिटेल्स

Oppo Reno 11 Pro New Price

कंपनी ने इस साल जनवरी में भारत में Reno 11 Pro को 39,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था। अब, 2000 रुपए की कटौती के बाद इस डिवाइस को 37,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप अभी इस फोन को Amazon.in से खरीदते हैं तो यह आपको और भी बेहद सस्ता मिलेगा। यह स्मार्टफोन पर्ल व्हाइट और रॉक ग्रे कलर ऑप्शंस में आता है। इसके अलावा कंपनी इस हैंडसेट की खरीद पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। यहाँ से खरीदें!

Reno 11 Pro Specifications

ओप्पो का यह डिवाइस एक 6.7 इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल्स को भी सपोर्ट करती है।

परफॉर्मेंस के लिए यह मिड-रेंज ओप्पो फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट से लैस है जिसे 12GB रैम के साथ पेयर किया गया है। साथ ही यह हैंडसेट 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है। इसे एक 4700mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: महंगे हुए Vi के Amazon Prime Subscription और लॉन्ग वैलिडीटी वाले रिचार्ज, ज्यादा प्राइस में मिलेंगे पुराने बेनेफिट

इसके बाद Oppo Reno 11 Pro के फोटोग्राफी विभाग में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50MP मेन सेंसर, f/2.2 अपर्चर के साथ 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और f/2.0 अपर्चर के साथ एक 32MP का टेलीफ़ोटो लेंस दिया हुआ है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर ही एक 32MP का सेल्फ़ी शूटर शामिल है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :