Reno 10 5G Huge Offer! बेहद ही सस्ता मिल रहा ये Awesome Phone, देखें डील | Tech News

Reno 10 5G Huge Offer! बेहद ही सस्ता मिल रहा ये Awesome Phone, देखें डील | Tech News
HIGHLIGHTS

Oppo ने जुलाई में अपने एक दमदार स्मार्टफोन Oppo Reno 10 5G को भारत में लॉन्च किया था।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट इस फोन पर सीधे 6 हजार रुपए की छूट दे रही है।

Oppo Reno 10 5G अपनी कीमत के लिए कुछ ऐसे स्पेक्स और फीचर्स ऑफर करता है जो आपकी कई जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

Oppo ने जुलाई में अपने एक दमदार स्मार्टफोन Oppo Reno 10 5G को भारत में लॉन्च किया था जो कई धांसू फीचर्स ऑफर करता है। वैसे तो यह स्मार्टफोन 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के लिए 38,999 रुपए (What is the price of Reno 10 5G?) में आया था, लेकिन अगर आप इसे खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो आज आपके लिए बहुत ही अच्छा मौका है क्योंकि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट इस फोन पर सीधे 6 हजार रुपए की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद Reno 10 5G केवल 32,999 रुपए में लिस्टेड है। 

Oppo Reno 10 5G

यह भी पढ़ें: 100W चार्जिंग वाला OnePlus 12 जल्द मार्केट में लेगा Entry, Leaked Renders में दिखी डिजाइन की झलक

Oppo Reno 10 5G Other Offers

अगर आप अपने पुराने फोन के बदले में Oppo Reno 10 5G को खरीदते हैं तो एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको पूरे 29,000 रुपए तक का डिस्काउंट अलग से भी मिल सकता है। इतना ही नहीं, कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 10% की छूट मिल रही है और साथ ही आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी पा सकते हैं। 

Oppo Reno 10 5G को क्यों खरीदना चाहिए?

Oppo Reno 10 5G अपनी कीमत के लिए कुछ ऐसे स्पेक्स और फीचर्स ऑफर करता है जो आपकी कई जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं ताकि आप खुद फैसला ले सकें कि इस कीमत में आपके लिए यह फोन खरीदना फायदे का सौदा हो सकता है या नहीं। 

Oppo Reno 10 5G Huge Offer

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 FE 5G का Price leaked; देखें कितने में मिलेगा | Tech News

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन 6.7-इंच फुल HD+ OLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करती है जिससे स्मूद विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है। यह डिवाइस एक तगड़े ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट (What is the chip of oppo reno 10 5G?) से लैस है जो लाजवाब परफॉरमेंस ऑफर करता है। Reno 10 5G लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 सॉफ्टवेयर पर काम करता है। 

आजकल नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए उसका कैमरा हर किसी के लिए बेहद मायने रखता है क्योंकि आज के समय में मोबाइल फोटोग्राफी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। Oppo Reno 10 स्मार्टफोन में 64MP प्राइमरी सेंसर मिल रहा है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन को सपोर्ट करता है और जबरदस्त क्वालिटी की फ़ोटो क्लिक करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo