Oppo अपने यूजर्स के लिए लाया बढ़िया तोहफा, फ्री में दे रहा कई सेवाएं

Oppo अपने यूजर्स के लिए लाया बढ़िया तोहफा, फ्री में दे रहा कई सेवाएं
HIGHLIGHTS

Oppo ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया नया ऑफर

ओप्पो अपने ग्राहकों को दे रहा है फ्री सेवाएं

21 से 27 मार्च तक चलेगा ऑफर

भारत की लीडिंग स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (Oppo) ने केवल 10 महीने के समय में माय ओप्पो ऐप पर 10 मिलियन यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। ग्राहकों के साथ जुड़े रहने के लिए मई 2021 में इस ऐप को लॉन्च किया गया था। ऐप यूजर्स को प्रीमियम कस्टमर सर्विस और कई प्रॉडक्ट से जुड़े वाउचर्स जैसे लाभ देता है। ओप्पो (Oppo) अपनी सफलता का जश्न मनाने के ऐप पर बम्पर लकी ड्रॉ आयोजित कर रहा है। यह ऑफर 21 से 27 मार्च तक चल रहा है।

यह भी पढ़ें: सावधान! केवल 6 सेकंड में ही हैक हो सकता है आपका डेबिट/क्रेडिट कार्ड, कैसे रख सकते हैं सुरक्षित

Oppo यूजर्स को दे रहा है फ्री सेवा

ओप्पो (Oppo) का ये इंटरेक्टिव ऐप यूजर्स को अपने अनुभव साझा करने की अनुमति देता है। इस ऐप के जरीए लोग सीधे इंस्टेंट सपोर्ट पा सकते हैं। ओप्पो (Oppo) अपने ग्राहकों को आउट ऑफ वारंटी मेंटेनेंस, हाई-एंड यूजर हॉटलाइन और फ्री पिक अप व ड्रॉप सर्विस देता है। ओप्पो (OPPO) अपने यूजर्स को फ्री स्क्रीन गार्ड, बैक कवर, फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट, फ्री मोबाइल चेकिंग और ओप्पो स्टोर वाउचर जैसे अतिरिक्त लाभ भी दे रहा है।

oppo

पिछले 10 महीनों में ओप्पो ने ग्राहकों के लिए कई प्रोग्राम शुरू किए जिसमें लॉयल्टी प्रोग्राम अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर एक्सपिरियन्स बढ़ाने के लिए, रैफल गेम (लकी ड्रॉ) यूजर्स के लिए भाग लेने और अद्भुत पुरस्कार प्राप्त करने के लिए और सुपर ओप्पो डेज जिसमें ग्राहक आकर्षक ब्रांड से लाभ प्राप्त करने के लिए पॉइंट आदि शामिल है। यहां यूजर्स रिवार्ड पॉइंट को रिडीम कर के पॉपुलर ब्रांड के कूपन प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Dasvi: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ये डायलोग छाया लोगों की ज़ुबान पर

यूजर्स बम्पर लकी ड्रॉ में भाग लेकर माय प्रिविलेज सेक्शन के अंदर, माय ऐप पर अपने डिवाइस को बाइंड करके मिलने वाले लाभ और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। मेम्बर्स अपने ओप्पो स्मार्टफोन, वियरेबल और ईयरफोन को बाइंड कर सकते हैं। रिडीम पर क्लिक करने पर लाभ उनके खातों में जमा हो जाएगा।   

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo