Oppo ने चुपके से पेश कर दिया Oppo A3x स्मार्टफोन, मिलेगा मिलिट्री वाला टफ बिल्ड

Oppo ने चुपके से पेश कर दिया Oppo A3x स्मार्टफोन, मिलेगा मिलिट्री वाला टफ बिल्ड
HIGHLIGHTS

Oppo ने चोरी छिपे भारत में अपने नए फोन को लॉन्च कर दिया है।

हालांकि, Oppo के पास कोई Oppo A2x फोन नहीं है।

कंपनी ने भारत में Oppo A3x को लॉन्च किया है।

Oppo ने भारत में अपने नए फोन को चुपके से लॉन्च कर दिया है। इस नए फोन को कंपनी की ओर से Oppo A3x के तौर पर पेश किया गया है। यह एक बजट फोन है और इसमें कुछ बेहतरीन स्पेक्स और फीचर मिलते हैं। फोन में हाई डिस्प्ले रिफ्रेश रेट भी मिलता है।

इस फोन में ग्राहकों को मिलिट्री ग्रेड बिल्ड मिलता है, फोन में ताकतवर प्रोसेसर भी है, इसके अलावा इस फोन में अन्य बहुत कुछ मिलता है। हालांकि एक दिलचस्प बात यह है कि Oppo की ओर से यह पहला A Series का फोन लॉन्च किया गया है, जिसके साथ कंपनी ने X Moniker को इस्तेमाल किया है। कंपनी के पास कोई भी A2x जैसा फोन नहीं है। आइए अब जानते है कि इस फोन में क्या मिलता है।

Oppo A3x स्मार्टफोन के टॉप फीचर्स

Oppo A3x स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है, यह HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है, इसके अलावा इसमें ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है, डिस्प्ले काफी ब्राइट भी है, इसमें 1000 निट्स की ब्राइटनेस भी दी जा रही है। इसके अलावा फोन में एक पंच-होल कटआउट भी मिलता है, इस डिस्प्ले को आप उस समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जब आपके हाथ गीले हों।

OPPO की ओर से Oppo A3x में Military Grade MIL-STD 810H प्रमाणन को रखा गया है, जिसे फोन बेहद सॉलिड बन जाता है। इसके अलावा फोन को लिक्विड आदि से भी कोई परेशानी नहीं होती है, ऐसे में आपको फोन को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलता है।

  • OPPO A3x स्मार्टफोन में एक 8MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 5MP का फ्रन्ट कैमरा भी है।

अगर हार्डवेयर आदि की बात करें तो इस फोन में यानि Oppo A3x में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिलता है, फोन में एक 4GB के रैम और 64GB के अलावा 128GB स्टॉरिज भी मिलती है। फोन में 4GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 5100mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट भी मिलता है।

Oppo A3x स्मार्टफोन का प्राइस क्या है?

Oppo A3x स्मार्टफोन के बेस 64GB स्टॉरिज मॉडल आप 12,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन का 128GB स्टॉरिज मॉडल 13,499 रुपये यानि 1000 रुपये ज्यादा प्राइस में आता है। फोन को Starry Purple, Sparkle Black और Starlight White Color में खरीद सकते हैं। फोन की सेल Oppo की आधिकारिक वेबसाइट पर 7 अगस्त से होने वाली है, इस फोन को ऑफलाइन बाजार से भी खरीदा जा सकता है। आप इसे सभी रीटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo