ओप्पो की नई पेशकश, लॉन्च किया NEO 5 कीमत: Rs. 9,990

Updated on 16-Jun-2015
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना एक और स्मार्टफ़ोन ओप्पो निओ 5 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा ओप्पो द्वारा ग्लोबली अगस्त 2014 में की गई थी. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,990 है.

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना एक और स्मार्ट फ़ोन ओप्पो निओ 5 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा कंपनी द्वारा अगस्त 2014 में ही कर दी गई थी, यह एक बजट स्मार्टफ़ोन है जिसकी कीमत Rs. 9,990 है.  यहाँ जानें हमारे Rs. 5,000 या उससे कम में मिलने वाले स्मार्टफोंस के बारे में

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच (480x854P) की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दिएँ कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 400 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 4GB की इनतेर्नल स्टोरेज आपको मिल रही है जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इसे 32GB तक बढ़ा सकते हैं. आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलता है. यहाँ जानें हमारे जबरदस्त स्टोरेज और कैमरा स्मार्टफोंस के बारे में 

साथ अगर कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सेल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसके साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है. इसके साथ ही आपको बात दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता वाली बैटरी भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन बजट सेगमेंट में मौजूद कई बढ़िया और शानदार स्मार्टफोंस से कड़ी टक्कर लेगा.

आपको बता दी कि इससे पहले ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो जॉय प्लस लॉन्च किया था, इसकी कीमत Rs. 6,990 है. यह नया स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 आधारित कलरओएस 2.0 पर करता हैं,  साथ ही इसमें मीडियाटेक MT6572 का ड्यूल-कोर 1.3GHz प्रोसेसर है. इसके अलावा आपको 1GB रैम भी मिल रही है.

इसके अलावा, ओप्पो के इस नए स्मार्टफ़ोन में 480×800 234ppi की 4-इन्च स्क्रीन है. इस फ़ोन में 3 मेगापिक्सेल का रियर और 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. यह फ़ोन 4GB रोम के साथ-साथ माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज में 32GB तक का इजाफा कर सकते हैं. इस फ़ोन में ड्यूल-सिम स्लॉट है, इसके अलावा ओप्पो जॉय प्लस में 1700 mAh की बैटरी भी है.

एंट्री-लेवल सेगमेंट की तरफ ओप्पो का ध्यान जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है. यह सेगमेंट महीनों में काफी लोकप्रिय हो गया है, खासकर हाई-स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोंस जैसे मोटो-ई, रेडमी 1एस, और लेनोवो ए6000 के आने के बाद से. इसके साथ ही हमने देखा कि गूगल भी अपने एंड्रॉयड वन फोंस के साथ मैदान में शामिल हो गया.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :