ओप्पो ने पेश किया जॉय 3 ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 7,990

Updated on 15-Jul-2015
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने भारत में अपनी जॉय सीरीज़ का नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो जॉय 3 ड्यूल-सिम लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,999 रखी गई है.

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन जॉय 3 ड्यूल-सिम लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,990 रखी गई है. इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा पिछले महीने की कर दी गई थी जब यह कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफ़ोन भारत के अलावा पूरे अमेरिका, अफ्रीका, यूरोप और ओसानिया ने उपलब्ध होगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर गौर करें तो स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 किटकैट के साथ कपल किये गए कलर ओएस 2.0 UI पर चलता है. इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल IPS डिस्प्ले दी गई है और इसकी पिक्सेल डेंसिटी 217ppi है. यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट से लैस भी है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6582M प्रोसेसर है, साथ ही आपको 1GB रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में Mali-400MP0 GPU भी है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फिक्स्ड फोकस रियर कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है. इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसे आप आसानी से विडियो चैट भी कर सकते हैं. फ़ोन के आपको 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, जिसे अगर आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G सपोर्ट के साथ वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPRS/EDGE, GPS/A-GPS, माइक्रो-यूएसबी, यूएसबी-ओटीजी और ब्लूटूथ आदि है. साथ ही इसमें 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी है. अगर इसके वजन पर ध्यान दें तो यह महज़ 135 ग्राम का है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :