नए रंग-रूप में आया 5100mAh बैटरी वाला सस्ता Oppo फोन, खास इन यूजर्स के लिए चंद घंटों में शुरू हो रही सेल

नए रंग-रूप में आया 5100mAh बैटरी वाला सस्ता Oppo फोन, खास इन यूजर्स के लिए चंद घंटों में शुरू हो रही सेल

Oppo India ने भारत में अपने Oppo K12x 5G स्मार्टफोन का एक नया फेदर पिंक कलर वेरिएंट पेश किया है, जो फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वैसे तो इस फोन की असली कीमत 12,999 रुपए है, लेकिन ग्राहक इसे 27 सितंबर से लेकर 6 अक्टूबर, 2024 तक 10,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में खरीद सकेंगे। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए 26 सितंबर रात 12 बजे से ही इस सेल का अर्ली एक्सेस शुरू हो जाएगा।

Oppo K12x 5G के डिजाइन और फीचर्स

Oppo K12x 5G को ड्यूरेबिलिटी के लिए बनाया गया है जो MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन के साथ 360-डिग्री आर्मर बॉडी के साथ आता है, जो इसे मुश्किल स्थितियों में सुरक्षित रखता है। इसके अलावा, यह फोन पानी के छींटों से बचाव के लिए IP54 रेटेड भी है और इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ऐंटी-ड्रॉप शील्ड केस शामिल है। यूजर्स इसकी स्प्लैश टच टेक्नोलॉजी के साथ गीले हाथों से भी इसकी टचस्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह डिवाइस AI पोर्ट्रेट री-टचिंग से लैस है, जो प्राकृतिक दिखने वाले पोर्ट्रेट्स के लिए पर्सनलाइज्ड फेशियल टच-अप्स ऑफर करता है। यह अपने ड्यूल व्यू वीडियो फीचर के साथ कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स की जरूरतों को भी पूरा करता है, जिसमें फ्रन्ट और रियर दोनों कैमरों से एक साथ रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Oppo K12x 5G के स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन एक 6.67-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। यह इसे सीधी सूरज की रोशनी में भी काफी विज़िबल बनाता है। यह OTT प्लेटफॉर्म्स पर HD स्ट्रीमिंग के लिए L1 Widevine से सर्टिफाइड भी है। इसकी 5100mAh की बैटरी लंबी चलने वाली परफॉर्मेंस ऑफर करती है, और इसका 45W सुपरवूक चार्जर फास्ट चार्जिंग को सुनिश्चित करता है।

सॉफ्टवेयर के मामले में Oppo K12x 5G एंड्रॉइड 14 पर चलता है। इस फोन के साथ कंपनी दो OS अपडेट्स और तीन साल के सिक्योरिटी पैच का वादा करती है।

K12x 5G का नया स्टाइलिश फेदर पिंक कलर वेरिएंट अपने मजबूत फीचर्स के साथ अपकमिंग फेस्टिव सेल के दौरान ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। इसके बारे में अधिक जानकारी फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया की वेबसाइट से ली जा सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo