6400mAh बैटरी के साथ गदर मचाने आ रहा Oppo K12 Plus, इस दिन मारेगा धमाकेदार एंट्री

Updated on 09-Oct-2024

स्मार्टफोन बाजार के सबसे प्रमुख ब्रांड्स में से एक, Oppo, अपने नए K12 Plus को ग्लोबल बाजार में पेश करके अपनी लोकप्रिय K12 सीरीज को बढ़ाने के लिए तैयार है। कंपनी ने इस नए मिड-रेंज स्मार्टफोन की अपने घरेलू बाजार, चीन में लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। हालांकि, इसके भारतीय रिलीज़ को लेकर अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Oppo की मजबूत उपस्थिति को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह आगामी फोन भारत में भी जल्द ही (उम्मीद है कि इसी साल) लॉन्च हो सकता है।

Oppo K12 Plus में OnePlus जैसा डिजाइन

उम्मीद है कि Oppo K12 Plus में एक ऐसा डिजाइन मिलेगा जो काफी हद तक कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए OnePlus Nord CE4 जैसा दिखता है। यह डिवाइस जाना-पहचाना डिजाइन तो ऑफर कर रहा है लेकिन अपडेटेड स्पेसिफिकेशन्स के साथ। डिजाइन में इस समानता का लक्ष्य दोनों ब्रांड्स के प्रशंसकों को आकर्षित करना है जो स्टाइलिश के साथ-साथ किफायती स्मार्टफोन की भी तलाश कर रहे हैं।

Oppo K12 Plus लॉन्च डेट, डिजाइन

Oppo K12 Plus चीनी बाजार में 12 अक्टूबर को 2:30 PM स्थानीय समय पर लॉन्च होगा। एक आधिकारिक Weibo पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की गई है। यह हैंडसेट एक पिल शेप के रियर कैमरा मॉड्यूल से लैस है, जिसमें छोटे और सरक्युलर स्लॉट्स में एक LED फ्लैश यूनिट के साथ दो कैमरा सेंसर्स मिल सकते हैं।

एक और Weibo पोस्ट यह पुष्टि करती है कि Oppo K12 Plus दो कलर ऑप्शंस: Basalt Black और Snow Peak White में आएगा।

Oppo K12 Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो ने इस हैंडसेट के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ मुख्य फीचर्स का खुलासा कर दिया है। ये रहीं उनकी डिटेल्स:

डिस्प्ले: यह डिवाइस 6.7-इंच के HD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है जो 2412 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करेगी। इसमें ज्यादा स्मूद विजुअल के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है।

प्रोसेसर: यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है, जो तगड़ी परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

मेमोरी और स्टोरेज: इसके अलावा यह फोन 12GB तक रैम और दो स्टोरेज वेरिएंट्स: 256GB और 512GB के साथ आ सकता है।

कैमरा सेटअप: स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP प्राइमरी शूटर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल हो सकता है।

बैटरी: इसके अलावा इस डिवाइस को एक 6400mAh बैटरी मिलने की पुष्टि हो गई है जो 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 के साथ आने वाला है।

Image Source

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :