Oppo Find X8 Ultra: बैटरी से लेकर कैमरा तक सामने आई अहम जानकारी

Updated on 05-Jun-2024

Oppo Find X8 Series को लेकर इंटरनेट पर जानकारी आना शुरू हो गई है। इस फोन को बैटरी और कैमरा के मामले में एक शानदार फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसा भी कह सकते है कि यह फोन कैमरा और बैटरी पर आधारित होने वाला है। अब इंटरनेट पर Oppo Find X8 Ultra स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर सामने आए हैं। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में क्या होने वाला है।

फोन की बैटरी डिटेल्स आई सामने

Report कहती है कि Oppo Find X8 स्मार्टफोन में एक 6000mAh की बैटरी मिलने वाली है। हालांकि अभी यह सामने नहीं आई है कि आखिर Oppo Find X8 Ultra में यही बैटरी होने वाली है या नहीं। बड़ी बैटरी होने से यह साफ है कि इस फोन में आपको एक लंबी बैटरी लाइफ भी होने वाली है। अब अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो लंबी बैटरी लाइफ चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए ही है।

फोन के कैमरा को लेकर भी सामने आई डिटेल्स

अगर हम जाने माने टिप्स्टर Digital Chat Station की बात करें तो Oppo Find X8 Ultra में आपको चार 50MP के कैमरा मिलने वाले हैं। Oppo Find X7 Ultra में भी आपको ऐसा ही कैमरा सेटअप मिला था। फोन में 2 कैमरा पेरिस्कोप लेंस होने वाले हैं, जो कैमरा को एक नई ही क्षमता प्रदान करेंगे।

ज़ूम के मामले में भी यह कैमरा दमदार होने वाला है। इसके अलावा ओपो को लेकर ऐसा भी कहा जाता है कि यह हाई-क्वालिटी फोटोग्राफी के लिए अपने फोन्स को दमदार कैमरा के साथ लॉन्च करता है, ऐसा ही कुछ कंपनी की आगामी सीरीज में भी होने वाला है।

हालांकि, अभी तक Oppo Find X8 Ultra स्मार्टफोन के कैमरा सिस्टम में आने वाले सेन्सर आदि के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा Digital Chat Station की ओर से यह सामने आया है कि डिवाइस में Sony IMX858 सेन्सर नहीं होने वाला है। इसे हम Oppo Find X7 Ultra में देख चुके हैं।

टिप्स्टर की ओर से यह भी हिंट दिया गया है कि Oppo Find X8 Ultra स्मार्टफोन में आपको एक 200MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। अगर ऐसा होता है कि यह फोन कई अन्य फोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला दमदार फोन बन जाने वाला है।

आने वाले समय में फोन के कैमरा डिटेल्स को लेकर जानकारी आने की संभावना है, हालांकि अभी तक डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से यही सामने आया है कि इस फोन में एक सबसे अड्वान्स कैमरा सिस्टम होने वाला है। अब देखना होगा कि आखकीर फोन कब लॉन्च होता है और इसमें कैसा कैमरा सिस्टम नजर आएगा।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :