Oppo Find X8 मोबाइल फोन में होंगे ये धमाकेदार स्पेक्स, कंपनी ने कर दिए रिवील, लॉन्च से पहले देखें

Updated on 01-Oct-2024

ऐसा लग रहा है कि Oppo Find X8 के बारे में जानकारी के लिए अब हमें किसी लीक या अफवाह की जरूरत नहीं पड़ने वाली है। असल में कंपनी ने इस फोन के स्पेक्स को आधिकारिक तौर पर रिवील कर दिया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अभी हाल ही में Oppo Find Series के हेड Zhou Yibao की ओर से फोन के कुछ नए सॉफ्टवेयर फीचर जारी किये थे। हालांकि, अब एक बार फिर से फोन को लेकर नई जानकारी सामने आई है। अब हम जानते है कि Oppo Find X8 के स्टैन्डर्ड मॉडल में क्या मिलने वाला है।

Oppo Find X8 में कैसे होंगे स्पेक्स

अगर हम Zhou के द्वारा मिल रही जानकारी पर गौर करें तो इस फोन में एक फ्लैट स्क्रीन मिल सकती है, जो नैरो बेजल्स के साथ आने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक मेटल फ्रेम भी मिलने वाला है। अगर बिल्ड आदि की बात करें तो ऐसा समाने आ रहा है कि फोन पिछले फोन के मुकाबले ज्यादा थिन और लाइट होने वाला है।

हालांकि, कंपनी ने फोन के असल साइज़ को जारी नहीं किया है लेकिन ऐसा हो सकता है कि फोन में आपको 7mm की थिकनेस मिल जाए। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन 200 ग्राम से कम वजन का होने वाला है।

कैमरा की बात करें तो फोन में इसी पीढ़ी के पिछले फोन के मुकाबले एक छोटा कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फोन में इस बार आपको एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी मिलने वाला है। इसके अलावा इस बार फोन में आपको IP68 और IP69 रेटिंग मिलने वाली है, जो फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देती है।

Find X8 में आपको वायरलेस चार्जिंग क्षमता भी मिलने वाली है। Zhou के अनुसार फोन में आधिकारिक तौर पर 50W की वायरलेस चार्जिंग एर रीवर्स चार्जिंग क्षमता भी होने वाली है।

इसके अलावा Find X8 में ग्राहकों को iPhone वाली MagSafe जैसी Magnetic Charging क्षमता मिलने वाली है। Zhou की ओर से जारी किये गए एक वीडियो से 5000mAh की Magnetic Power Bank चार्जिंग के बारे में जानकारी मिलती हिय, इसमेन आपको 50W की क्षमता भी मिलती है।

इतना ही नहीं, फोन में कुछ दमदार फीचर भी होने वाले हैं, IR Control, Smart NFC और थ्री-स्टेज म्यूट बटन इसमें देखने को मिलेंगे।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :