Oppo Find X8 स्मार्टफोन में मिलेगा एक नया नवेला डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप, देखें क्या कहता है नया लीक

Oppo Find X8 स्मार्टफोन में मिलेगा एक नया नवेला डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप, देखें क्या कहता है नया लीक

Oppo Find X8 स्मार्टफोन को इस महीने में ही कहीं लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फोन को लेकर Weibo पर अब नए लीक आना शुरू हो चुके हैं। नए लीक से फोन के डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप की जानकारी मिल रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन के कैमरा मॉड्यूल में भी बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। आपको बता देते है कि इस फोन को लेकर एक नई लीक इमेज जिसे Bluish Silver कलर में देखा जा सकता है। इस फोन में आपको एक सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है, इसमें तीन कैमरा नजर आ रहे हैं। अलंकी पिछले लीक से फोन का एक ब्लैक कलर मॉडल भी सामने आया था।

कैसा होगा Oppo Find X8 का रियर डिजाइन

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि बैक से यह फोन OnePlus Open और Oppo Find N3 के जैसा नजर आ रहा है। हालांकि, फोन में आपको H Branding फोन के सेंटर में नहीं कैमरा मॉड्यूल के सेंटर में नजर आ रही है। यह फोन Hasselblad के साथ साझेदारी के बाद फोन में नजर आ रहा है। इसे देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि फोन में आपको एक दमदार कैमरा मिलने वाला है।

अभी कुछ समय पहले Oppo Find X8 को लेकर यह भी सामने आ रहा है कि इस फोन का डिजाइन कुछ कुछ iPhone के बेस मॉडल के जैसा ही नजर आ रहा है। इसके अलावा फोन में ColorOS 15 का भी सपोर्ट मिलने वाला है।

अगर परफॉरमेंस की बात करें तो आपको बता देते है कि Oppo Find X8 स्मार्टफोन में MediaTek के आगामी Dimensity 9400 प्रोसेसर को देखा जा सकता है। इस प्रोसेसर को गीकबेन्च पर बढ़िया स्कोर भी मिले हैं। इसके अलावा फोन का प्रो मॉडल भी इसी प्रोसेसर के साथ आने वाला है। कैमरा को देखते हैं तो पता चलता है कि फोन में आपको एक 50MP का मेन कैमरा मिलने वाला है। फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको 3x Periscope Zoom lens भी मिलने वाला है।

Oppo Find X8 के अन्य फीचर

Oppo Find X8 स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच के LTPO OLED स्क्रीन मिलती है, इसमें आपको FHD+ रेजोल्यूशन मिलती है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलती है। फोन के स्टैन्डर्ड मॉडल में एक 5600mAh की बैटरी मिल सकती है, इस फोन में आपको आपको इस बैटरी के साथ 100W की Wired Charging क्षमता मिलने वाली है। हालांकि Phone के Pro मॉडल में आपको एक 5800mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 50W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता के साथ आ सकती है।

दोनों हीं मॉडल IP69 रेटिंग के साथ आने वाले हैं। इसका मतलब है कि दोनों में ही आपको वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता मिलती है। फोन को लेकर अभी हाल भी में यह जानकारी सामने आई है कि Oppo Find X8 Series को ग्लोबल मार्केट के साथ इंडिया में भी लॉन्च किया जा सकता है।

साभार:

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo