जल्द Launching के लिए तैयार Oppo Find X7 Series, 50MP कैमरा और Latest प्रोसेसर के साथ होगी एंट्री

जल्द Launching के लिए तैयार Oppo Find X7 Series, 50MP कैमरा और Latest प्रोसेसर के साथ होगी एंट्री
HIGHLIGHTS

एक नए लीक से अपकमिंग Oppo Find X7 Series के लॉन्च टाइमफ्रेम का खुलासा हुआ है।

Find X7 Pro को जनवरी के आखिर या फरवरी की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

Oppo Find X7 और X7 Pro स्मार्टफोन्स क्रमश: डायमेंसिटी 9300 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट्स से लैस हो सकते हैं।

पिछले कुछ समय से Oppo Find X7 Series को लेकर अफवाहें आ रही हैं। इस सीरीज में दो मॉडल्स Find X7 और X7 Pro शामिल होने की उम्मीद है। अब, एक नए लीक से अपकमिंग ओप्पो फाइन्ड एक्स7 लाइनअप के लॉन्च टाइमफ्रेम का खुलासा हुआ है।

Oppo Find X7 Series Launch Timeline

एक लीकर ने सुझाव दिया है कि Nubia Z60 Ultra, Honor Magic 6 Pro और Find X7 Pro जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Chinese Spring Festival 2024 से पहले लॉन्च होने की संभावना है जिसे 10 फरवरी और 17 फरवरी के बीच रखा गया है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! अब OnePlus Open में भी चलेगा eSIM, नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कैमरा भी हुआ Next Level

वहीं एक अन्य Weibo पोस्ट में समान सूत्र से यह संकेत मिला कि Z60 Ultra की घोषणा संभावित तौर पर इस साल दिसंबर में की जाएगी जो यह सुझाव देता है कि Honor Magic 6 Pro और Find X7 Pro को जनवरी के आखिर या फरवरी की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इसका मतलब है कि X7 सीरीज को Find X6 लाइनअप से पहले लॉन्च किया जा सकता है।

Find X7 Series Specifications (Expected)

Oppo Find X7 और X7 Pro स्मार्टफोन्स क्रमश: डायमेंसिटी 9300 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट्स से लैस हो सकते हैं। यह पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि यह सीरीज सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आएगी। हालांकि, यह फीचर केवल प्रो मॉडल तक ही सीमित होने की संभावना है।

Oppo Find X7 series launch timeline tipped

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर चैटिंग स्क्रीन से ही देख सकेंगे Status Updates, Instagram जैसा ये New फीचर मचाएगा धमाल

अफवाहों से सुझाव मिला है कि X7 Pro स्मार्टफोन 2K 120Hz डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। इसमें 50MP + 50MP + 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल हो सकता है। फोन के फ्रन्ट पर 32MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo