इस वेबसाइट पर नजर आया Oppo का ये तोडू फोन, देखें इसका डिजाइन और प्रोसेसर की डिटेल्स

इस वेबसाइट पर नजर आया Oppo का ये तोडू फोन, देखें इसका डिजाइन और प्रोसेसर की डिटेल्स
HIGHLIGHTS

नए Oppo स्मार्टफोन को Geekbench पर देखा गया है।

अफवाहों और रुमर्स की मानें तो यह Oppo Find X7 या X7 Pro हो सकता है।

इस स्मार्टफोन को Geekbench पर सिंगल कोर में 2139 Points और मल्टी-कोर में 7110 पॉइट्स प्राप्त हुए हैं।

Oppo पिछले कुछ समय से चर्चा में है। अभी हाल ही में ही कंपनी ने अपने Oppo Find N3 Flip को लॉन्च किया था, इसके बाद कंपनी चर्चा में आई थी। इसके अलावा Bollywood की जानी मानी अदाकारा jahnvi Kapoor और Zeenat Aman इस ब्रांड को आजकल एंडोर्स कर रही हैं।

हालांकि कंपनी के नए फोन को लेकर चर्चा अभी थमी नहीं हैं, इसके साथ ही हम ऐसा भी सुना है कि Oppo Smartwatch भी लॉन्च की जा सकती है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में क्या क्या होने वाला है।

अगर हम अभी हाल ही में आए MySmartPrice की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता दें कि Oppo के इस नए स्मार्टफोन को Geekbench पर देखा गया है। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर यहाँ PHZ110 है।


यह भी पढ़ें: Vivo ने इस देश में लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन Vivo Y33t, देख लें इसकी इतनी सी कीमत

हालांकि फोन के मॉडल नंबर से पर्दा उठ चुका है लेकिन फोन को लेकर ज्यादा जानकारी अभी भी सामने नहीं आई है। इसके बावजूद ऐसा कहा जा रहा है कि Oppo Find X7 या Oppo Find X7 Pro, Oppo Find X6 सीरीज की पीढ़ी का ही नया स्मार्टफोन होने वाला है।

Oppo Find X7 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

आइए अब एक नजर फोन की Geekbench Listing पर भी डाल लेते हैं। असल में स्मार्टफोन PHZ110 को Geekbench पर सिंगल कोर में 2139 Points के अलावा Multi Core में 7110 Points मिले हैं।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फोन में MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर हो सकता है, इस प्रोसेसर को भी अभी तक पेश नहीं किया गया है। इस फोन में 16GB रैम के अलावा एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट भी हो सकता है।


यहाँ ऐसा भी देखा जा रहा है कि इस फोन में यह एक दमदार प्रोसेसर होने वाला है। असल में ऐसा माना जा रहा है कि MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 को कड़ी टक्कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें: Free में हो जाएगा Netflix के महंगे Subscription का जुगाड़, अभी चेक करें ये 100 फीसदी कारगर तरीका

अभी हाल ही में Geekbench पर ही Samsung Galaxy S24 Ultra को भी देखा गया है, हालांकि फोन के US वैरिएन्ट को यहाँ स्पॉट किया गया है। इस फोन को सिंगल कोर में 2234 Points के अलावा मल्टी कोर में 6807 पॉइंट्स मिले हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo