Oppo Find X7 में होगा Fantastic Triple Camera, यहाँ देखें एक एक डीटेल

Updated on 11-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Oppo Find X7 स्मार्टफोन मॉडल में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है।

इस कैमरा मॉड्यूल में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा होने वाला है, इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी होने वाला है।

फोन में एक 64MP का Periscope Telephoto Lens भी होने वाला है। स्मार्टफोन में Dimensity 9300 प्रोसेसर होगा।

आगामी Oppo Find X7 Series को लेकर चल रही अफवाहों और लीक आदि आने के सिलसिला काफी समय से चल रहा है। इस लाइनअप में Oppo Find X7 और Oppo Find X7 Pro स्मार्टफोन होने वाले हैं। अभी हाल ही में Oppo Find X7 Series को चीन की 3C Certification Site पर देखा गया था। हालांकि अब एक नई जानकारी एक टिप्स्टर के माध्यम से आ रही है। टिप्स्टर के माध्यम से फोन के कैमरा स्पेक्स सामने आए हैं।

अगर हम जाने माने टिप्स्टर यानि Digital Chat Station की बात करें तो इसके अनुसार, Oppo Find X7 स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल होने वाला है, यह जानकारी सबसे पहले Gizmochina की ओर से सामने आई है।


यह भी पढ़ें: Motorola के दो ताबड़तोड़ स्मार्टफोन्स नए खूबसूरत कलर में हुए लॉन्च, देखें इनका Stylish Look

इस कैमरा में एक 50MP का Sony LYT-808 Primary Camera होने वाला है, फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड सेन्सर भी मिलने वाला है, फोन में एक 64MP का OmniVision OV64B Periscope Telephoto लेंस होने वाला है।

इसके अलावा Oppo Find X7 स्मार्टफोन में Dimensity 9300 प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा Oppo Find X7 Pro में 100W की फास्ट चार्जिंग होने वाली है। इस फोन को लेकर ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर हो सकता है। इस फोन में एक 6.82-इंच की AMOLED 2K डिस्प्ले मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर आने वाली है।

फोटोग्राफी के लिए Oppo Find X7 Pro स्मार्टफोन में एक क्वाड कैमरा सेटअप होने वाला है। फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा होने वाला है। फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी मिलने वाला है।


यह भी पढ़ें: Jio का बड़ा धमाका! एक सस्ता रिचार्ज और 3 महीने तक FREE Disney+ Hotstar का मज़ा, कॉलिंग भी Unlimited

इसके अलावा फोन में एक 50MP का periscope telephoto लेंस होने वाला है, जो 2.7x Optical Zoom के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में एक 50MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस 6x Optical Zoom के साथ हो सकता है। फोन में एक अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी होने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :