Oppo ने दिया बड़ा तोहफा! पूरे 20 हजार रुपए घटा दिया इस मुड़ने वाले फोन का दाम, देखें नया दाम

Oppo ने दिया बड़ा तोहफा! पूरे 20 हजार रुपए घटा दिया इस मुड़ने वाले फोन का दाम, देखें नया दाम
HIGHLIGHTS

Oppo ने अपने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन - Oppo Find N3 Flip की कीमत में भारी भरकम कटौती कर दी है।

पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए इस फ्लिप फोन को सीधे 20 हजार रुपए का प्राइस कट मिला है।

यह फोन मीडियाटेक चिपसेट के साथ आता है और इसमें 6.8 इंच की मेन डिस्प्ले मिलती है।

अगर आप Oppo का एक फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो शायद यह बिल्कुल सही समय है। Oppo ने अपने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन – Oppo Find N3 Flip की कीमत में भारी भरकम कटौती कर दी है। पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए इस फ्लिप फोन को सीधे 20 हजार रुपए का प्राइस कट मिला है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट के साथ आता है और इसमें 6.8 इंच की मेन डिस्प्ले और 3.26 इंच की एक्सटर्नल स्क्रीन मिलती है।

Oppo Find N3 Flip New Price

ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में 94,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया था। लेकिन अब, 20000 रुपए की कटौती के बाद ग्राहक इस डिवाइस को ओप्पो से केवल 74,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप अभी विजय सेल्स से इसकी खरीदारी करते हैं तो यह आपको केवल 72,999 रुपए में मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन क्रीम गोल्ड और स्लीक ब्लैक कलर ऑप्शंस में आता है।

Oppo Find N3 Flip Price Drop

यह भी पढ़ें: 15000 रुपये की कीमत में आने वाले 5 बेस्ट मोबाइल फोन, देखें सबके स्पेक्स की तुलना

Find N3 Flip Specifications

यह स्मार्टफोन 6.8-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 1080 x 2520 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन देती है। इसके अलावा यह डिस्प्ले 120Hz अडाप्टिव रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करती है। इस स्क्रीन को SCHOTT UTG ग्लास की लेयर से सुरक्षित किया गया है। 

इसी के साथ यह फ्लिप फोन 3.26-इंच की आउटर डिस्प्ले ऑफर करता है जिसमें 720 x 382 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिलता है। यह AMOLED डिस्प्ले 900 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की कोटिंग के साथ इसे स्क्रैच-रेसिस्टेंट बनाया गया है।

oppo find n3 flip

इसके अलावा परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस मीडियाटेक के डायमेंसिटी 9200 चिपसेट से लैस है जिसे 12GB LPDDR5x RAM और 256GB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 4300mAh की बैटरी लगी हुई है जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Poco F6 5G Vs Nothing Phone 2a: दो मिड-रेंजर्स के बीच तगड़ा बैटल, कौन बनेगा विजेता?

फोटोग्राफी के लिए यह Hasselblad के ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस है। इसमें 50MP मेन सेंसर, 2x ज़ूम वाला 32MP टेलीफ़ोटो लेंस एक 48MP अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। इसके अलावा सेल्फ़ी लेने के लिए आगे की तरफ 32MP का शूटर मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo