इंडस्ट्री के पहले ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला Oppo Find N3 Flip भारत में लॉन्च, इस दिन शुरू होगी Sale | Tech News 

इंडस्ट्री के पहले ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला Oppo Find N3 Flip भारत में लॉन्च, इस दिन शुरू होगी Sale | Tech News 
HIGHLIGHTS

Oppo ने क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N3 Flip को आज भारत में लॉन्च कर दिया है।

इसकी सेल ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स पर 22 अक्टूबर शाम 6 बजे से शुरू होगी।

ओप्पो का नया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित कलर OS 13.2 स्किन पर चलता है।

Oppo ने क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N3 Flip को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। यह हैंडसेट मीडियाटेक के ऑक्टा-कोर चिपसेट और 12GB रैम से लैस है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और यह फोन तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। यह लेटेस्ट फोल्डेबल फोन भारत में Samsung Galaxy Z Flip 5 और Moto Razr 40 Ultra को टक्कर देगा। आइए देखते हैं नए फोन की कीमत, उपलब्धता, पूरे स्पेक्स और फीचर्स…

यह भी पढ़ें: आधे से भी कम दाम में iPhone 15 खरीदने का सुनहरा मौका! इस ताबड़तोड़ Offer का जमकर उठाएं फायदा | Tech News

Oppo Find N3 Flip: कीमत और उपलब्धता

Find N3 Flip के 12GB + 256GB रैम और स्टोरेज कन्फ़िगरेशन की कीमत 94,999 रुपए रखी गई है। यह हैंडसेट क्रीम गोल्ड, मिस्टी पिंक और स्लीक ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा और इसकी सेल ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स पर 22 अक्टूबर शाम 6 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को एक्सचेंज के तहत 8000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा और साथ ही 12000 रुपए तक का कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध दिया जाएगा।

Find N3 Flip: स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स 

ओप्पो का नया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित कलर OS 13.2 स्किन पर चलता है। इसमें 6.8-इंच फुल HD+ LTPO AMOLED इनर स्क्रीन दी गई है जो 120Hz तक डायनेमिक रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। इसकी 3.6-इंच कवर डिस्प्ले AMOLED पैनल के साथ आती है जिसमें 900 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड! 7 महीनों के अंदर बिके 10 लाख यूनिट, ऐसा क्या है Special? Tech News

Find N3 Flip एक 4nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 चिप से लैस है जिसे ARM Immortalis-G715 MC11 GPU, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। चीन में इसके 512GB कन्फ़िगरेशन को भी लॉन्च किया गया था जो भारत में उपलब्ध नहीं होगा।

यह डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है जो 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 32MP टेलीफ़ोटो कैमरा से लैस है। साथ ही सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 32MP कैमरा मिल रहा है जिसे इनर स्क्रीन में रखा गया है। 

Find N3 Flip में 4300mAh बैटरी दी गई है जो 44W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह हैंडसेट डॉल्बी एटमॉस के साथ ड्यूल स्पीकर सेटअप से लैस है। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 7, Bluetooth 5.3, NFC, GPS और USB Type-C port शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में चार चाँद लगाने आ रहा Samsung Galaxy Z Flip 5 का New अवतार, इस दिन है लॉन्चिंग | Tech News

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo