Industry – First ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ जल्द भारत में आएगा Oppo Find N3 Flip, देखें डिटेल्स | Tech News

Industry – First ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ जल्द भारत में आएगा Oppo Find N3 Flip, देखें डिटेल्स | Tech News
HIGHLIGHTS

Oppo ने हाल ही में भारत में अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N3 Flip को टीज़ किया है।

Find N3 Flip स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर मिलेगा जो एक 1/1.56-इंच बड़ा सेंसर होगा।

कैमरा के अलावा Oppo ने अपकमिंग फोल्डेबल के डिजाइन और डिस्प्ले को भी टीज़ किया है।

Oppo ने हाल ही में भारत में अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N3 Flip को टीज़ किया है। यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने के लिए तैयार है लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा से पहले ही टीज़र में इसके मुख्य कैमरा स्पेक्स का संकेत मिला है। तो आइए उन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: अब Nokia के इस फोन से फटाफट कर पाएंगे UPI Payments, शामिल हुआ ये जबरदस्त फीचर | Tech News

Oppo Find N3 Flip Camera

लेटेस्ट टीज़र में चीनी टेक जायंट ने अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप के इमेज सेंसर्स की डिटेल्स का खुलासा किया है। Find N3 Flip स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर मिलेगा जो एक 1/1.56-इंच बड़ा सेंसर होगा। इस कैमरा को 32MP IMX709 टेलीफ़ोटो शूटर के साथ पेयर किया जाएगा जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम और 50mm फोकल लेंथ ऑफर करता है। यह सेंसर जाने-माने कैमरा मेकर Hasselblad के साथ ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ बोकेह इफेक्ट को सक्षम बनाता है।

इस सेंसर से लिए गए पोर्ट्रेट शॉट्स Hasselblad के XCD65mm लेंस से लिए गए शॉट्स की तरह लगते हैं। आखिरी कैमरा 48MP Sony IMX581 अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है। यह कैमरा 114 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और ऑटो फोकस सपोर्ट ऑफर करता है। वहीं दूसरी ओर सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 32MP IMX709 RGBW पंच होल कैमरा दिया गया है। यह कैमरा 30fps पर 4K रिज़ॉल्यूशन वीडियोज़ रिकॉर्ड करने में सक्षम है। 

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8 और Samsung Galaxy S23 FE इस महीने होंगे लॉन्च, कंपनी देने आ रहे Vivo और Oppo के ये फोन | Tech News

Find N3 Flip Design, Display

कैमरा के अलावा Oppo ने अपकमिंग फोल्डेबल के डिजाइन और डिस्प्ले को भी टीज़ किया है। इस स्मार्टफोन के बैक पर गोरिल्ला ग्लास 7 दिया जाएगा, जो 3.26-इंच कवर डिस्प्ले पर भी शामिल होगा। इसकी प्राइमरी डिस्प्ले एक 6.8-इंच पैनल है जो TÜV Rheinland Intelligent Eye Care सर्टिफिकेशन भी ऑफर करता है। यह डिवाइस क्रेम गोल्ड और स्लीप ब्लैक कलर ऑप्शंस में आता है। साथ ही इसमें बेहतर Flexion hinge डिजाइन और पहली बार अलर्ट स्लाइडर भी मिलने वाला है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo