Oppo Find N2 Flip लॉन्च से पहले इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें क्या जानकारी आई सामने?

Oppo Find N2 Flip लॉन्च से पहले इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें क्या जानकारी आई सामने?
HIGHLIGHTS

Oppo Find N2 Flip जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है।

डिवाइस का प्रोसेसेसर Samsung Galaxy Z Flip 4 के प्रोसेसर को बराबरी का मुकाबला दे सकता है।

HT Tech की एक रिपोर्ट के अनुसार, Oppo जल्द ही Find N2 Flip को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकता है जिनमें भारत भी शामिल है। चीन में कंपनी द्वारा दिसंबर, 2022 में Find N2 Flip के साथ Find N2 फ्लैगशिप फोन की घोषणा की गई थी। इस फोन को मार्केट में पहले से उपलब्ध फोल्डेबल डिस्प्ले को सपोर्ट करने वाले Flip फोंस के लाइनअप को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 सीरीज की कीमत आई सामने, क्या इतना महंगा फोन खरीदेंगे आप?

OPPO FIND N2 FLIP के लीक्ड स्पेक्स 

अब यह फोन गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है जहां अक्सर लॉन्च होने से पहले कई एंड्रॉइड फोंस को देखा जाता है। लिस्टिंग के अनुसार माना जा रहा है कि फोन 906 सिंगल-कोर स्कोर और 3132 मल्टी-कोर स्कोर द्वारा संचालित हो सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और 8GB रैम के साथ आ सकता है। ग्लोबल मार्केट के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्लस चिपसेट इस्तेमाल करना जारी रखा जा सकता है। यह डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर Samsung Galaxy Z Flip 4 में इस्तेमाल किए गए स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट को बराबरी का मुकाबला देता है। 

 foldable phone

यह भी पढ़ें: Tecno Phantom X2 Pro सबसे यूनिक कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, देखें क्या है इसकी खासियत?

फोन का यह लीक संकेत देता है कि Oppo बहुत जल्द स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च कर सकता है। Find N2 Flip फोल्डेबल फोन मार्केट में Oppo को स्थापित करेगा। डिवाइस एक 6.8-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। कहा जा रहा है कि फोन की डिस्प्ले 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करने में भी सक्षम होगी। इसी के साथ, फोन में एक 3.2-इंच की कवर डिस्प्ले के साथ वर्टिकल लेआउट दिए जाने की भी संभावना है। 

इसके अतिरिक्त, हैंडसेट को एक 4,300mAh बैटरी के साथ पैक किया जा सकता है जो कि ColorOS 13 स्किन के साथ आती है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि इसकी बैटरी लाइफ Samsung की तुलना में अधिक होगी। साथ ही 44W फास्ट-वायर्ड चार्जर का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: बेस्ट लैपटॉप्स को खरीदें बेस्ट डिस्काउंट के साथ, देखें कहाँ उपलब्ध है डील?

फोन के कैमरा की बात करें तो, इसमें एक 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है लेकिन सेकेंडरी कैमरा के बारे में अभी तक कुछ खास पता नहीं चला है। फोन के फ्रंट पर एक 32MP सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo