हजारों रुपए सस्ता मिल रहा Oppo का ये Foldable Phone, खासियत जान खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Oppo Find N2 Flip का 8GB + 256GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 99,999 रुपए में आता है।

कंपनी इस स्मार्टफोन को अभी सीधे 10000 रुपए के डिस्काउंट के बाद 89,999 रुपए में पेश कर रही है।

फ्लिपकार्ट इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 64000 रुपए तक की बचत करने का मौका दे रहा है।

अगर आप फोल्डेबल और फ्लिप फोन्स को पसंद करते हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए एक आकर्षक ऑफर लेकर आया है। यह ई-कॉमर्स जायंट Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट पेश कर रहा है। 

Oppo Find N2 Flip पर हजारों की छूट

Moonlit Purple कलर में आने वाले Oppo Find N2 Flip का 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन फ्लिपकार्ट पर 99,999 रुपए में आता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को अभी सीधे 10000 रुपए के डिस्काउंट के बाद 89,999 रुपए में पेश कर रही है। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीदने पर आप 2000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO Z8: इस दिन लॉन्च हो रहा iQOO का ये धांसू फोन, मिलेगा 64MP OIS कैमरा और तगड़े फीचर

 

Oppo Find N2 Flip एक्सचेंज ऑफर में मिलेगा इतना सस्ता

ओप्पो के इस फोल्डेबल फोन पर फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर के तहत 64000 रुपए तक की बचत करने का मौका दे रहा है। अगर आपको आज पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट मिल जाता है तो आप Oppo Find N2 Flip को केवल 25,500 रुपए में अपना बना सकेंगे। हालांकि, इस डिस्काउंट की कीमत आपके पुराने डिवाइस के ब्रांड और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

Oppo Find N2 Flip क्यों खरीदना चाहिए?

Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑफर करता है और परफॉरमेंस के मामले में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ चिपसेट पर चलता है। यह हैंडसेट 4300 mAh बैटरी से लैस है जो 44W SuperVooc फ्लैश चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। इसके साथ डिवाइस 23 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.8-इंच फुल HD+ स्क्रीन मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट  ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें: इस दिन भारत में उतारा जाएगा Motorola का ये धमाकेदार 5G फोन, लॉन्च से पहले ही जान लें ये खास फीचर्स

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए Find N2 Flip में 50MP + 8MP रियर कैमरा सेटअप और 32MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन का वॉटरड्रॉप हिन्ज एयरक्राफ्ट-ग्रेड हाई-स्ट्रेन्थ स्टील का बना है। फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक इस फोन में ड्यूल प्रीव्यू फ़ंक्शन है जो आपको अपने दोस्तों के साथ यह शेयर करने में मदद करेगा कि वह फोटोग्राफ में कैसे दिखेंगे। इसके बाद फोन में वेस्ट-लेवल व्यूफाइंडर ऑप्शन भी मिलता है जो बिना झुके लो-एंगल वाली पिक्चर्स लेने में मदद करता है। 

Oppo का यह स्मार्टफोन FlexForm मोड को सपोर्ट करता है जिससे आपको अपने हाथ खाली रखते हुए अपना आइडियल एंगल चुनने में मदद मिलती है। 

यह भी पढ़ें: HD Image के बाद अब HD Video: WhatsApp पर कैसे भेजे जा सकते हैं HD Quality Video, देखें ये सिम्पल स्टेप्स

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :