Oppo A79 5G: इस वेबसाइट पर दिखा Oppo का अगला 5G फोन, जल्द होगी लॉन्चिंग, देखें क्या होंगी खूबियाँ

Oppo A79 5G: इस वेबसाइट पर दिखा Oppo का अगला 5G फोन, जल्द होगी लॉन्चिंग, देखें क्या होंगी खूबियाँ
HIGHLIGHTS

ओप्पो बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है और वह Oppo A79 5G है।

Oppo A79 5G को गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में देखा गया है।

यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है।

ऐसा लगता है कि ओप्पो बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है और वह Oppo A79 5G है। हाल ही में इस हैंडसेट को गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में देखा गया है। इससे पहले इस फोन को NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। साथ ही इंटरनेट पर इसके स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए थे। 

Oppo A79 को MySmartPrice द्वारा CPH2553 और A303OP मॉडल नंबरों के साथ गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्ट में देखा गया है। इससे पहले यह डिवाइस CPH2553 मॉडल नंबर के साथ TDRA, IMDA, FCC और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी नजर आया है। हालांकि, A303OP मॉडल नंबर को गूगल प्ले लिस्ट पर पहली बार देखा गया है। इसका मतलब यह हो सकता है कि यह दूसरा मॉडल कुछ अलग बाजारों में लॉन्च हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: Motorola बदलने वाला है स्मार्टफोन्स की परिभाषा, कलाई पर घड़ी की तरह बंध जाएगा स्मार्टफोन, देखें क्या होने वाला है भविष्य

यह स्मार्टफोन एक के बाद एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर सामने आ रहा है जो इसकी जल्द लॉन्चिंग का संकेत देता है। हालांकि, ब्रांड द्वारा अभी इस हैंडसेट को कोई भी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है और हम जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर सकते हैं। 

Oppo A79 5G स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

पहले एक Appuals रिपोर्ट में टिप्सटर Sudhanshu द्वारा इंटरनेट पर इस स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स साझा की गई थीं, जिनसे इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा हुआ। इस फोन को लीक में दो कलर ऑप्शंस ‘ग्लोइंग ग्रीन और मिस्ट्री ब्लैक में देखा गया था। इस हैंडसेट के बैक पर एक बड़ा रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है जिसमें दो कैमरा रिंग और एक LED फ्लैशलाइट शामिल होगी। 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो A79 5G फोन 6.72-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले से लैस हो सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 90Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Sale में बजट-फ्रेंडली से लेकर हाई-परफॉरमेंस तक इन Laptops पर लगी है ऑफर्स की झड़ी, देखें लिस्ट 

यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का साथ दिया जा सकता है। इसके अलावा यह एंड्रॉइड 13 OS पर आधारित ColorOS 13.1 के साथ आ सकता है। काफी संभावना है कि इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो 33-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP प्राइमरी रियर कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी शूटर मिलने की उम्मीद है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo