कम दाम और तगड़े फीचर वाला Oppo 5G Phone कब हो रहा है भारत में लॉन्च?, जानें Price और Specifications

कम दाम और तगड़े फीचर वाला Oppo 5G Phone कब हो रहा है भारत में लॉन्च?, जानें Price और Specifications
HIGHLIGHTS

Oppo A79 5G को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है।

Oppo A79 5G स्मार्टफोन को Amazon India, Flipkart और Oppo Stores पर इस दिन से सेल के लिए आने वाला है।

जानें क्या है Oppo A79 5G स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के साथ फीचर।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारत में अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को भारत के बाजार में Oppo A79 5G के तौर पर लॉन्च किया गया है। Oppo A79 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल है।

इस फोन को Glowing Green Color और Mystery Black Color में 28 October से खरीदा जा सकता है। यह फोन Oppo Online Store के अलावा Amazon India और Flipkart पर खरीदने के लिए आने वाला है।

यह भी पढ़ें: भारत में शुरू हुई OnePlus Open की पहली Sale, पहले ही दिन कंपनी दे रही 11 हजार तक का डिस्काउंट

Oppo A79 5G स्मार्टफोन पर Introductory Offer के तौर पर ग्राहकों को लगभग 4000 रुपये का डिस्काउंट कुछ चुनिंदा बैंकों की ओर से दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा 4000 रुपये तक का ही ग्राहकों एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, इसका मतलब है कि अगर दोनों ही डिस्काउंट आपको पूरे पूरे मिल जाते हैं तो आप फोन को 8000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं।

Oppo A79 5G Specifications और Feature

Oppo A79 5G स्मार्टफोन में एक 6.72-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट पट आती है। कैमरा आदि के बारे में बात करें तो इस फोन में एक 50MP का Samsung Isocell JN1 Primary Camera मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 2MP का पोर्ट्रेट लेंस भी है। फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी है। इसके अलावा इस फोन में एक पंच-होल डिजाइन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Geekbench पर दिखा Samsung Device, क्या Samsung Galaxy S24+ के तौर पर होगी Launching, देखें इसके स्पेक्स

Oppo A79 5G स्मार्टफोन में MediaTek 6020 प्रोसेसर मिलता है। इतना ही नहीं, फोन में hyperEngine 3.0 Lite Gaming तकनीकी का सपोर्ट भी मिलता हा। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में Oppo का ही ColorOS 13 UI भी मिलता है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 33W की SUPERVOOC Fast Wired चार्जिंग तकनीकी से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo