5000mAh बैटरी वाले किफायती Oppo Phone में भारी भरकम गिरावट! अब मिलेगा सबके बजट में

Updated on 14-Mar-2024
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने Oppo A78 स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है।

ओप्पो ने अपने इस स्मार्टफोन को पिछले साल जनवरी में 18,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था।

ओप्पो का यह स्मार्टफोन 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है।

ओप्पो ने अपने पिछले साल लॉन्च हुए A-सीरीज के स्मार्टफोन को और भी किफायती बनाते हुए इसकी कीमत में कटौती कर दी है। इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने Oppo A78 स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है जो मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट से लैस है और एक HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। आइए देखते हैं इस फोन की कीमत में कितनी कटौती की गई है और अब इसकी नई कीमत क्या है। 

Oppo A78 New Price

ओप्पो ने अपने इस स्मार्टफोन को पिछले साल जनवरी में 18,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था। अब इस मिड-रेंज डिवाइस को 3500 रुपए का तगड़ा प्राइस कट मिला है। इस कटौती के बाद ग्राहक इस हैंडसेट को 15,499 रुपए में खरीद सकते हैं। ओप्पो ए78 को ऐक्वा ग्रीन और मिस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है। 

Specifications

ओप्पो का यह स्मार्टफोन 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। यह किफायती ओप्पो फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है।

यह स्मार्टफोन 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह ड्यूल सिम हैंडसेट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कम्पनी की अपनी ColorOS 13 लेयर पर चलता है। 

ओप्पो ए78 में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें f1.8 अपर्चर के साथ 50MP मेन सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP पोर्ट्रेट कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें सेल्फी लेने के लिए एक 8MP फ्रन्ट कैमरा भी शामिल है। 

यह डिवाइस एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसके अलावा यह एक 5000mAh बैटरी से अपनी पॉवर लेता है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :