सस्ता हुआ Oppo का 50MP कैमरा वाला मोबाइल फोन, अब ये है कीमत

सस्ता हुआ Oppo का 50MP कैमरा वाला मोबाइल फोन, अब ये है कीमत
HIGHLIGHTS

इस Oppo Mobile Phone की कीमत में भारी कटौती हुई है।

Oppo A38 स्मार्टफोन की कीमत अब घटकर कम रह गई है।

Oppo A38 स्मार्टफोन का दाम अब कितना है, यहाँ आप जान सकते हैं।

अगर आप एक बजट फोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आप इस समय Oppo Mobile (ओपो मोबाइल) को खरीद सकते हैं। इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो यह Oppo मोबाइल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, इसके अलावा इसमें MediaTek चिपसेट भी मिलता है। Oppo मोबाइल फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन को किस कीमत में इस समय खरीदा जा सकता है।

Oppo A38 का नया Price क्या है?

Oppo A38 स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर महीने में 12,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि इस समय फोन की कीमत में 3000 रुपये की गिरावट (Oppo Mobile Phone Price Cut) आई है। इसका मतलब है कि इस समय फोन को 9,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन को Glowing Black और Glowing Gold Color ऑप्शन में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को Flipkart के अलावा Oppo India e-Store से भी खरीदा जा सकता है।

Oppo A38 के फीचर और स्पेक्स

Oppo A38 स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है, यह 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। इसके अलावा इसकी पीक ब्राइटनेस की बात करें तो यह 720 निट्स के आसपास है। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity G85 प्रोसेसर भी मिलता है। इतना ही नहीं, फोन में 4GB रैम के साथ 128GB स्टॉरिज मिलती है। आप इस स्टॉरिज को अगर बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं।

Oppo A38 के अन्य स्पेक्स और कैमरा

Oppo A38 स्मार्टफोन को Android 13 पर आधारित ColorOS 13.1 पर पेश किया गया है। इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट भी मिलता है। इतना ही नही, Oppo A38 Mobile में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में एक f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का कैमरा है, फोन में एक 2MP का पोर्ट्रेट लेंस भी है। यह कैमरा सेटअप LED Flash से लैस है। इतना ही नहीं, कैमरा की बात करते हुए आपको यह भी बता देते है कि Oppo Mobile में एक 5MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। यह कैमरा f/2.0 अपर्चर से लैस है। इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी 33W की SuperVOOC Fast Charging से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo