50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाला Latest Oppo Phone आया धूम मचाने, देखें कीमत

Updated on 17-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Oppo A38 स्मार्टफोन को कंपनी के ओर से पेश कर दिया गया है।

इसी के साथ Oppo ने अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में एक नए स्मार्टफोन को भी जोड़ दिया है।

Oppo A38 स्मार्टफोन में एक HD+ डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा फोन में एक MediaTek प्रोसेसर भी है।

Oppo A38 स्मार्टफोन को कंपनी के ओर से पेश कर दिया गया है। इसी के साथ Oppo ने अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में एक नए स्मार्टफोन को भी जोड़ दिया है। यह स्मार्टफोन कंपनी के UAE वेबसाईट पर लिस्ट हुआ है। Oppo A38 स्मार्टफोन में एक HD+ डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा फोन में एक MediaTek प्रोसेसर भी है।

यह भी पढ़ें: Infinix Zero 30 5G: Infinix के latest Smartphone की पहली सेल आज, देखें Price in India 

Oppo A38 Price details

Oppo A38 स्मार्टफोन के प्राइस और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं आई है। हालांकि इतना जरूर पता चल गया है कि फोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जाने वाला है। इस फोन को ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। ऐसा भी माना जा रहा है कि Oppo A38 को जल्द ही इंडिया के बाजार में भी लॉन्च किया जाने वाला है। फोन को BIS सर्टिफिकेशन में भी देखा जा चुका है। 

Oppo A38 Specifications

यह भी पढ़ें: Xiaomi 13T Pro: Specifications और Image Leaked, जल्द होने वाला है लॉन्च

Oppo A38 संरतफोन में दमदार फीचर आपको मिलते हैं। इस स्मार्टफोन में एक 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर भी मिलर है, यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन में 4GB तक की रैम और 128GB स्टॉरिज है। इसकी स्टॉरिज को आप MicroSD Card की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

Oppo A38 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है। इसके अलावा इसमें आपको डुअल सिम कार्ड सपोर्ट भी मिल रहा है। Oppo A38 Camera Details को देखें तो आपको इस फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है। इतना ही नहीं फोन में एक 2MP का पोर्ट्रेट लें भी मिलता है। यह कैमरा सेटअप LED फ्लैश से लैस है। फोन में 5MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs BSNL: 30 दिनों की वैलिडिटी में कौन दे रहा सबसे अधिक फायदे? देखें डिटेल्स

इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है। यह बैटरी 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए काफी कुछ मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :