Oppo A2 Pro की Launching में बस दो दिन बाकी, इस दिन शुरू होगी Sale | Tech News

Updated on 20-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन को 15 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

इस हैंडसेट में 12GB वर्चुअल रैम, ड्यूल कैमरा सेटअप, LED फ्लैश और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

हाल ही में कंपनी ने Oppo A2 Pro के लिए चार साल के बैटरी रिप्लेसमेंट की भी घोषणा की।

Oppo ने Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा कर दी है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीज़र के अनुसार इस फोन को 15 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी पुष्टि हो गई है कि डिवाइस डायमेंसिटी 7050 SoC से लैस होगा जिसे 12GB रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। इस हैंडसेट में 12GB वर्चुअल रैम, ड्यूल कैमरा सेटअप, LED फ्लैश और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

हाल ही में कंपनी ने Oppo A2 Pro के लिए चार साल के बैटरी रिप्लेसमेंट की भी घोषणा की। इससे जुड़ी डिटेल्स के मुताबिक अगर ग्राहक इस डिवाइस को 8 अक्टूबर से पहले खरीदते हैं और अगर इसकी बैटरी क्षमता चार साल के अंदर 80% से भी अधिक घट जाती है तो ग्राहक फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट का दावा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 की Launching से Social Media पर आई Memes की बाढ़! आप भी हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट | Tech News

Oppo A2 Pro Specifications (Expected)

Oppo A2 Pro को पिछले महीने TENNA सर्टिफिकेशन पर और हाल ही में China Telecom पर देखा गया था इसलिए हमे इसके स्पेक्स पहले ही पता चल गए हैं। यह अपकमिंग फोन 6.7-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। हैंडसेट को पॉवर देने वाला डायमेंसिटी 7050 चिपसेट होगा। डिवाइस में 12GB तक रैम मिलेगी और बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

ऑप्टिक्स के लिए स्मार्टफोन में 64MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP सेंसर मिल सकता है। Oppo A2 Pro में 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Apple Event 2023 में iPhone 15 समेत हुई ये बड़ी घोषणाएं, देखें Price और Sale Details | Tech News

जहां तक कीमत की बात है Oppo A2 Pro का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ CNY 2,099 (लगभग Rs 24,200) रुपए में आ सकता है, जबकि 12GB रैम और 256GB/512GB स्टोरेज की कीमत क्रमश: CNY 2,299 (लगभग Rs 26,100 ) और CNY 2,499 (लगभग Rs 28,300) रखी जा सकती है। China Telecom लिस्टिंग से सामने आई डिटेल्स के अनुसार डिवाइस की सेल चीन में 22 सितंबर से शुरू होगी और यह वास्ट ब्लैक, डेजर्ट ब्राउन और डस्क क्लाउड पर्पल कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

Source

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :