Oppo A18 Launched! 5000mAh बैटरी के साथ आया Oppo का Latest स्मार्टफोन, देखें स्पेक्स | Tech News

Updated on 28-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Oppo ने UAE बाजार में A-सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Oppo A18 है।

Oppo A18 में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है जिसका साइज़ 6.56-इंच है।

इस स्मार्टफोन को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है।

Oppo ने UAE बाजार में A-सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Oppo A18 है। यह डिवाइस एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशन्स के साथ एक बजट पेशकश है। इस स्मार्टफोन में लगभग Oppo A38 जैसे स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं जो इस महीने की शुरुआत में कई सारे बाजारों में लॉन्च हुआ था। आइए देखते हैं Oppo A18 कैसे स्पेक्स और फीचर्स ऑफर करता है। 

Oppo A18 Launched

Oppo A18 के Specifications और Features

Oppo A18 में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है जिसका साइज़ 6.56-इंच है। यह डिस्प्ले HD+ रिज़ॉल्यूशन, 720 निट्स पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। स्क्रीन के निचले हिस्से पर थोड़े मोटे बेजल्स दिए गए हैं। इसके बैक पैनल पर एक पिल-शेप कैमरा मॉड्यूल है और इसका पॉवर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी काम करता है।

यह भी पढ़ें: Redmi 13C के High – Resolution रेंडर में नजर आई डिजाइन की एक झलक, 50MP कैमरा से होगा लैस | Tech News

फोटोग्राफी के लिए Oppo A18 में ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम दिया है। इस सेटअप में 8MP मेन सेंसर शामिल है जिसे 2MP डेप्थ लेंस के साथ पेयर किया गया है। साथ ही फोन के फ्रन्ट पर 5MP सेल्फ़ी स्नैपर मिल रहा है। 

परफॉरमेंस के लिए यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर से लैस है। इसमें आपको 4GB रैम के साथ 4GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा यह फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 13.1 के साथ आता है। 

Oppo A18

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale 2023 इस दिन हो रही शुरू, इन ताबड़तोड़ Discount Offer के लिए हो जाएं तैयार

कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो Oppo A18 में USB-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और GPS का सपोर्ट दिया गया है। 

कंपनी ने UAE में Oppo A18 की कीमत की घोषणा नहीं की है। हालांकि, यह डिवाइस देश में आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। इस स्मार्टफोन को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :