Oppo A18 का New स्टोरेज वेरिएंट किफायती कीमत में लॉन्च, इस ऑफर के साथ मिलेगा और भी सस्ता | Tech News

Oppo A18 का New स्टोरेज वेरिएंट किफायती कीमत में लॉन्च, इस ऑफर के साथ मिलेगा और भी सस्ता | Tech News
HIGHLIGHTS

Oppo A18 आखिरकार एक नए 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आ गया है।

A18 का नया नवेला 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वर्जन 11,499 रुपए की कीमत में आया है।

कंपनी इस फोन के लिए कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 1000 रुपए का कैशबैक भी ऑफर कर रही है।

भारतीय बाजार में सबसे पॉप्युलर एंट्री-लेवल स्मार्टफोंस में से एक Oppo A18 आखिरकार एक नए 128GB वेरिएंट में आ गया है। इस नए वेरिएंट का भारतीय लॉन्च इस डिवाइस के UAE लॉन्च के बाद हुआ है। कंपनी का लक्ष्य और अधिक स्टोरेज ऑप्शंस पेश करना है क्योंकि शुरुआत में इस फोन का केवल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया गया था। आइए अब नए वेरिएंट के बारे में सबकुछ जान लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: Powerful फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Itel A05s, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News

Oppo A18: भारतीय कीमत 

A18 का नया नवेला 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वर्जन 11,499 रुपए की कीमत में आया है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस हैंडसेट के एंट्री-लेवल वेरिएंट 64GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए रखी गई थी। इतना ही नहीं, कंपनी कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 1000 रुपए का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। साथ ही यहाँ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलने वाला है। 

ओप्पो ए18: स्पेसिफिकेशन्स 

Oppo के नए A18 स्मार्टफोन में 6.56-इंच LCD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। साथ ही यह स्क्रीन 720 निट्स ब्राइटनेस भी ऑफर करती है। परफॉरमेंस के लिए यह फोन मीडियाटेक हीलिओ जी85 प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित कलर ओएस 13.1 पर चलता है। इसके अलावा इसमें 5000mAh बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर अब इतनी आसानी से खोज सकेंगे पुराने से पुराना मेसेज, जल्द आ रहा ये Useful फीचर | Tech News

कनेक्टिविटी के मामले में इस डिवाइस में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट, 3.5mm हेडफोन जैक, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेंसर और USB टाइप-C पोर्ट मिल रहा है। साथ ही इसे IP54 सर्टिफिकेशन, 5G सपोर्ट, ड्यूल-बैंड वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.3 और GNSS भी दिया गया है। 

आप्टिक्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 8GB प्राइमरी शूटर के साथ 2MP इन-डेप्थ सेंसर ऑफर करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 5MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo