वनप्लस जल्द लॉन्च कर सकती है अपना सस्ता स्मार्टफ़ोन ‘X’

Updated on 01-Oct-2015
HIGHLIGHTS

स्मार्टफ़ोन वनप्लस X में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले हो सकती है. इसके साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट से लैस हो सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने घोषणा कर जानकारी दी है कि वह जल्द ही बाज़ार में अपना एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लॉन्च करेगी. यह स्मार्टफ़ोन वनप्लस X हो सकता है. पहले मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी का यह फ़ोन दिसंबर में लॉन्च होना था लेकिन नई जानकारी के अनुसार इसे अक्टूबर में ही लॉन्च किया जा सकता है.

यह जानकरी गिजमोचाइना ने दी है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी वनप्लस X स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है. यह स्मार्टफ़ोन कई खास फीचर से लैस है. वनप्लस X दोहरा कैमरा दिया गया है. यह देखने में वनप्लस 2 के समान प्रिमियम लुक ही देता है. स्मार्टफ़ोन के पिछले पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने की उम्मीद है.

आपको बता दें कि, कंपनी के सीईओ, कार्ल पाई ने कुछ दिन पहले ही यह सूचना दी थी कि इस साल के अंत तक कंपनी एक और फ़ोन लॉन्च करने वाली है. हाल में वनप्लस के इस नए फ़ोन की जानकारी मिली है.

मिली जानकारी के अनुसार, स्मार्टफ़ोन वनप्लस X में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले हो सकती है. इसके साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट से लैस हो सकता है.

गौरतलब हो कि, जुलाई माह में वनप्लस 2 मॉडल के पेश किया गया था. यह फ़ोन अगस्त में उपलब्ध हुआ था. इसके बाद से अब तक सेल के लिए नहीं आया है. परंतु कपनी ने एक और फ़ोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :