वनप्लस X का सिरेमिक एडिशन 24 नवंबर से होगा भारत में उपलब्ध

वनप्लस X का सिरेमिक एडिशन 24 नवंबर से होगा भारत में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

वनप्लस X ने इसके लिए आभूषणों में इस्तेमाल होने वाले 'जरकोनिया' का इस्तेमाल किया है. इसी वजह से कंपनी ने इसके लिमिटेड स्टॉक ही मार्केट में उतारे हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपने नए स्मार्टफ़ोन वनप्लस X को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को तो वैरिएंट में पेश किया है. अब खबर है कि वनप्लस X का सिरेमिक एडिशन 24 नवंबर से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

इसकी कीमत Rs. 22,999 है और यह ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेजॉन पर मिलेगा. वनप्लस X के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह इसका सेरेमिक वैरिएंट भी इनवाइट के जरिये मिलेगा. वनप्लस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी.

वनप्लस X के सिरेमिक एडिशन स्मार्टफ़ोन को डिज़ाइन बहुत ही खास है. वनप्लस X ने इसके लिए आभूषणों में इस्तेमाल होने वाले 'जरकोनिया' का इस्तेमाल किया है. इसी वजह से कंपनी ने इसके लिमिटेड स्टॉक ही मार्केट में उतारे हैं. कम्पनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन के केवल 10,000 यूनिट ही बनाये गए हैं.

वनप्लस X के सिरेमिक एडिशन स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080p है. स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 भी दिया हुआ है. इसके साथ ही इसमें 2.3GHz का स्नैपड्रैगन क्वॉड कोर प्रोसेसर और 3GB रैम मौजूद है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलता है. क्विक चार्जिग के साथ इसमें 2,525mAh की बैटरी मौजूद है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें हाइब्रिड ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट का ऑप्शन दिया गया है. जिससे इसके एक स्लॉट में माइक्रो-SD कार्ड भी लगाया जा सकता है. इसके आलावा इसमें 4G LTE, वाई फाई और ब्लूटूथ 4.0 भी मौजूद है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo