वनप्लस ने भारत में लॉन्च किया 10,000mAh का पॉवर बैंक

Updated on 21-Dec-2015
HIGHLIGHTS

वनप्लस के इस पॉवर बैंक की खासियत के बारे में बात करें तो, डिवाइस में डुअल यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं जिसके माध्यम से उपभोक्ता एक समय में एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारतीय बाज़ार में अपना नया पॉवर बैंक पेश किए है. वनप्लस के इस पॉवर बैंक की क्षमता 10,000mAh है. भारतीय बाज़ार में कंपनी ने अपने इस पॉवर बैंक की कीमत Rs. 1,399 रखी है.

आपको बता दें कि, इस पॉवर बैंक को ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेज़न इंडिया के जरिए ख़रीदा जा सकता है. यह अमेज़न पर उपलब्ध हो गया है. वनप्लस पावर बैंक पर उपभोक्ता को एक साल की मैनुफैक्चरिंग वारंटी उपलब्ध होगी.

अगर वनप्लस के इस पॉवर बैंक की खासियत के बारे में बात करें तो, डिवाइस में डुअल यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं जिसके माध्यम से उपभोक्ता एक समय में एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. इसकी क्षमता 10,000mAh है. इसमें जो बैटरी मौजूद है वह लीथियम पॉलिमर बैटरी है. यह पावर बैंक काले रंग में उपलब्ध है और इसका वजन काफी हल्का है. 

वहीं डिवाइस में LED इंडिकेटर मौजूद है, जिसकी सहायता से डिवाइस कितना चार्ज हुआ है इसकी जानकारी प्राप्त होती है. कंपनी के अनुसार यह पावर 6 घंटे में फुल चार्ज होने में सक्षम है. यह पावर बैंक साधारण एंडरॉयड फोन को 3 बार पूरी तरह से चार्ज करने में सक्षम है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :