भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का First फोल्डेबल फोन, मिलेगी 80W चार्जिंग, 64MP OIS कैमरा और बहुत कुछ… | Tech News

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का First फोल्डेबल फोन, मिलेगी 80W चार्जिंग, 64MP OIS कैमरा और बहुत कुछ… | Tech News
HIGHLIGHTS

वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन OnePlus Open को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

भारत में वनप्लस ओपन के 16GB + 512GB शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए रखी गई है।

यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आने वाला वनप्लस का तीसरा फोन है।

लंबे इंतज़ार के बाद वनप्लस ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह इस कंपनी की ओर से पहला फोल्डेबल फोन है और यह एक नया फ्लैट किनारों वाला डिजाइन और नए डिजाइन वाला कैमरा मॉड्यूल लेकर आया है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आने वाला वनप्लस का तीसरा फोन है और इसमें Hasselblad का ट्रिपल कैमरा सिस्टम भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: अब एक ही फोन में चला सकेंगे दो-दो WhatsApp Account, आ रहा ये नया कमाल का फीचर | Tech News

OnePlus Open: भारतीय कीमत 

वनप्लस ने भारत में वनप्लस ओपन के 16GB + 512GB शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए रखी है। यह स्मार्टफोन 27 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, आज से ही आप इसे प्री-बुक कर सकते हैं। 

वनप्लस ओपन: स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस ओपन एक ड्यूल स्क्रीन डिजाइन के साथ आया है जिसमें 7.82-इंच 2K सुपर फ्लूइड AMOLED मेन डिस्प्ले और 6.31-इंच 2K AMOLED कवर डिस्प्ले मिलती है। ये दोनों ही डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है जिसे 16GB LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित Oxygen OS 13.2 पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio VS Airtel: एक जैसी कीमत फिर भी इस प्लान में मिलता है 14GB एक्स्ट्रा डेटा, देखें क्यूँ खास है ये रिचार्ज प्लान

इसके कैमरा सेटअप में 48MP OIS प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 64MP OIS टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल है। इसके अलावा फोन में 20MP इनर कैमरा और 32MP आउटर सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। 

वनप्लस ओपन एक एक्स-एक्सिस मोटर, IPX4 रेटिंग, WiFi 6E, Wifi 7 और ब्लूटूथ 5.3 के साथ आता है। साथ ही फोन में 4805mAh बैटरी दी गई है जो 67W चार्जिंग (EU) और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह दो कलर ऑप्शंस Emerald Dusk और Voyager Black में उपलब्ध है। इसके डाइमेंशन 153.4 x 143.1 x 5.8mm हैं और मेन डिस्प्ले के लिए इसमें UTG ग्लास और कवर डिस्प्ले के लिए सिरैमिक गार्ड का सपोर्ट दिया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo