Confirm! भारत में इस दिन Entry लेगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, 64MP कैमरा से होगा लैस | Tech News

Confirm! भारत में इस दिन Entry लेगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, 64MP कैमरा से होगा लैस | Tech News
HIGHLIGHTS

OnePlus ने अपने पहले फोल्डेबल फोन OnePlus Open की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

इस लॉन्च के साथ वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन की दुनिया में एंट्री करेगा।

वनप्लस ओपन दो कलर ऑप्शंस Emerald Eclipse और Voyage Black में लॉन्च होने की उम्मीद है।

वनप्लस अपने अपकमिंग OnePlus Open के के लॉन्च के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस हैंडसेट को अब तक कई लीक्स में टीज़ किया जा चुका है, इसी बीच आखिरकार कंपनी ने इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। वनप्लस ओपन को अगले हफ्ते भारतीय बाजार में मुंबई में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए कंपनी ने एक टीज़र के जरिए इस फोल्डेबल की एक झलक साझा की है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Pro के High – Quality रेंडर लीक, कुछ ऐसा होगा डिजाइन, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग | Tech News

OnePlus Open : भारतीय लॉन्च डेट 

गुरुवार को X (Twitter) पर एक पोस्ट के जरिए कंपनी ने खुले निमंत्रण के साथ वनप्लस ओपन के भारतीय लॉन्च की पुष्टि की। यह स्मार्टफोन 19 अक्टूबर को मुंबई में 7:30 PM IST लॉन्च होगा। इस लॉन्च के साथ वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन की दुनिया में एंट्री करेगा। 

वनप्लस ओपन : अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

पिछली एक रिपोर्ट में इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन की मार्केटिंग इमेजेस लीक हुई थीं जिनसे सुझाव मिला कि इसकी इनर डिस्प्ले 7.82-इंच की OLED स्क्रीन हो सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,268 x 2,440 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करेगी, वहीं आउटर डिस्प्ले 6.31-इंच OLED पैनल से लैस होने की उम्मीद है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,116 x 2,484 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: JioBharat B1: भारत में लॉन्च हुआ UPI सपोर्ट वाला Feature Phone, कीमत 1300 रुपए से भी कम | Tech News

वनप्लस ओपन दो कलर ऑप्शंस Emerald Eclipse और Voyage Black में लॉन्च होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि ऑप्टिक्स के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा यूनिट दिया जाएगा जिसमें 48MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 64MP टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल हो सकता है। 

एक अन्य रिपोर्ट से सुझाव मिला कि इस फोल्डेबल को गीकबेंच सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था जिसमें इसके स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 12GB रैम से लैस होने का संकेत मिला। अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 OS के साथ आ सकता है। इसमें 4805mAh बैटरी दी जा सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo