OnePlus Open Foldable Phone की भारत में इतने लाख होगी कीमत, देखें कब से खरीद सकेंगे

Updated on 16-Oct-2023
HIGHLIGHTS

एक नए लीक से OnePlus Open Foldable Phone की कीमत सामने आई है, इसके अलावा फोन की पहली सेल डेट और नए कलर मॉडल भी सामने आए हैं।

OnePlus की ओर से OnePlus Open स्मार्टफोन को गोल्डन और ग्रीन कलर में पेश किया जा सकता है।

OnePlus Open स्मार्टफोन में एक 7.8-इंच की Foldable 2K AMOLED डिस्प्ले होने वाली है।

OnePlus की ओर से भारत में जल्द ही OnePlus Open Foldable Phone को लॉन्च किया जाने वाला है, इसे लेकर सभी तैयारी भी कंपनी की ओर से की जा चुकी है। आपको बता देते है कि YouTube पर इसे लेकर एक Commercial भी चल रहा है। इस फोन को लेकर खबरों का सिलसिला काफी समय से चल रहा है।

हालांकि अब इसके लॉन्च से कुछ समय पहले ही इस OnePlus Foldable Phone की कीमत, सेल डिटेल्स और कलर वैरिएन्ट सामने आए हैं। आइए जानते है कि आखिर यह आपको कितने में मिलेगा, और इसकी सेल कब होने वाली है।

OnePlus Open का संभावित प्राइस और सेल डिटेल्स

अभी हाल ही में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से यह जानकारी दी गई थी कि OnePlus Open Foldable Smartphone को 19 October को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इसकी प्राइस, सेल डिटेल्स और कलर भी सामने आए हैं। अगर हम Abhishek Yadav की मानें तो OnePlus Open को 1,39,999 रुपये की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60 से Samsung Galaxy M34 तक, 20 हजार से सस्ते तोडू कैमरा फोन, यहाँ ग्राहकों की लग गई लाइन


इतना ही नहीं, इस टिप्स्टर की ओर से यह सामने आ रहा है कि OnePlus Open की पहली सेल 27 October को होने वाली है। हालांकि इतना ही नहीं, फोन के कलर्स को लेकर भी जानकारी आई है। आप इस फोन को Golden और Green कलर में खरीद सकते हैं।

यहाँ आपको बता देते है कि यह जानकारी लीक्स पर ही आधारित है, इसका मतलब है कि आपको इस जानकारी को लेकर अपने विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए। हम आपको यहाँ ये कहेंगे कि आपको आधिकारिक डिटेल्स के लिए इस फोन के लॉन्च का इंतज़ार करना चाहिए।

OnePlus Open के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

OnePlus Open में एक 7.8-इंच की Foldable 2K AMOLED डिस्प्ले होने वाली है। इसके अलावा फोन में एक 6.31-इंच की AMOLED आउटर डिस्प्ले भी मिलेगी। दोनों ही डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है।


ऐसा भी कहा जा रहा है कि OnePlus Open में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर होने वाला है। इसके साथ LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टॉरिज का सपोर्ट ग्राहकों को मिलेगा। इसके अलावा फोन को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया जाएगा। फोन में एक 4700mAh की बैटरी मिलने वाली है। यह 67W की चार्जिंग सपोर्ट से लैस होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Confirm! भारत में इस दिन Entry लेगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, 64MP कैमरा से होगा लैस | Tech News

फोटोग्राफी के लिए फोन में एक 48MP का मेन कैमरा, एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 64MP का पेरिस्कोप लेंस भी होने वाला है। सेल्फ़ी के लिए फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होने वाला है। हालांकि फोन की इनर डिस्प्ले पर एक 20MP का अन्य सेल्फ़ी कैमरा भी मिलने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :