खुशखबरी! अब OnePlus Open में भी चलेगा eSIM, नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कैमरा भी हुआ Next Level

Updated on 19-Nov-2023
HIGHLIGHTS

OnePlus Open इस साल अक्टूबर में भारत और ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुआ था।

अब इस फोन को एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है जो eSIM सपोर्ट लेकर आया है।

सिस्टम परफॉरमेंस बेहतर होने और बग फिक्सेज़ के अलावा इस अपडेट में कैमरा भी बेहतर हुआ है।

OnePlus Open इस साल अक्टूबर में भारत और ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुआ था। यह बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है। यह Hasselblad-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। अब इस फोन को एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है जो eSIM सपोर्ट लेकर आया है। eSIM एक इंडस्ट्री स्टैंडर्ड डिजिटल सिम है जो फिजिकल सिम कार्ड्स का एक ऑल्टरनेटिव है। हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स eSIM कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर चैटिंग स्क्रीन से ही देख सकेंगे Status Updates, Instagram जैसा ये New फीचर मचाएगा धमाल

कंपनी ने वनप्लस ओपन के लिए भारत में फर्मवेयर वर्जन 13.2.0.116 के साथ एक नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के साथ फोल्डेबल में कई बदलाव आए हैं जिनमें से एक eSIM सपोर्ट है। सिस्टम परफॉरमेंस बेहतर होने और बग फिक्सेज़ के अलावा इस अपडेट में कैमरा भी बेहतर हुआ है। वनप्लस का दावा है कि यह अपडेट टेलीफ़ोटो कैमरा से कैप्चर की गई फ़ोटोज़ को क्लैरिटी में सुधार लाता है। साथ ही फ़ोटो और प्रो मोड में ली गई इमेजेस का टोन और कलर एक्यूरेसी भी बेहतर हुई है।

OnePlus Open

वनप्लस ओपन 7.82-इंच 2K फ्लेक्सी-फ्लूइड LTPO 3.0 AMOLED इनर डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2800 निट्स तक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। साथ ही इसमें 6.31-इंच 2K LTPO 3.0 सुपर फ्लूइड एमोलेड आउटर स्क्रीन दी गई है।

यह भी पढ़ें: Excellent Offer! Jio AirFiber के ये प्लान हैं Best, पूरे महीने FREE में मिलेगा Netflix, Prime और ढेरों OTTs का मज़ा

यह फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस है जी 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह हैंडसेट OxygenOS 13.2 के साथ आता है। इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48MP OIS प्राइमरी सेंसर, 64MP टेलीफ़ोटो शूटर और 48MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस शामिल है। इसके अलावा इनर डिस्प्ले में 20MP फ्रन्ट कैमरा सेंसर, जबकि आउटर पैनल में 32MP सेल्फी कैमरा मिलता है।

इस फोल्डेबल डिवाइस में 4800mAh बैटरी दी गई है जो 67W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :