औंधे मुंह गिरी OnePlus के फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन की कीमत, यहाँ से खरीदने पर होगी भारी भरकम बचत

Updated on 26-Sep-2024

इंतज़ार खत्म! वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, OnePlus Open अभी Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत आधिकारिक तौर पर 99,999 रुपए की रोमांचक कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह सेल बस आज ही शुरू हुई है और अभी एक्सक्लूसिव डील्स के साथ केवल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव है। इसलिए अगर आप एक फोल्डेबल फोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन 1 लाख रुपए से ऊपर खर्च नहीं करना चाहते, तो यह डील खास आप ही के लिए है।

OnePlus Open की कीमत में भारी कटौती!

OnePlus Open का 16GB + 512GB वेरिएंट असल में 1,39,999 रुपए में आता है, लेकिन अभी सेल के दौरान इस हैंडसेट की कीमत में भारी कटौती देखी जा सकती है। यह फोन 29% डिस्काउंट के साथ 99,999 रुपए में उपलब्ध है, जो न केवल सस्ता है बल्कि अभी बाजार में संभावित तौर पर सबसे किफायती फोल्डेबल फोन्स में से एक भी है। अगर आप फोल्डेबल फोन्स को लेकर उत्सुक रहते हैं लेकिन आमतौर पर उनकी ऊंची कीमतों के कारण उन्हें खरीदने से झिझकते हैं, तो यह डील आपके लिए खास रूप से आकर्षक है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

अमेज़न ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस कीमत में अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट शामिल है या नहीं है, इसलिए आपको इन डिटेल्स पर नजर रखनी चाहिए। हालांकि, यहाँ 36,400 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर जरूर मिल रहा है। बिना अतिरिक्त बचत के एक प्रीमियम फोल्डेबल को 1 लाख रुपए के अंदर खरीदने का विकल्प भी काफी देखने को मिलता है, इसलिए यह आपके लिए फोल्डेबल तकनीकी में गोता लगाने का एक अच्छा मौका हो सकता है।

OnePlus Open को खरीदना चाहिए या नहीं?

अगर आप एक फोल्डेबल पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो OnePlus Open के पास बहुत कुछ है जिसके कारण आपको इसकी तरफ जाना चाहिए। अपने स्लीक डिजाइन के लिए जाना जाने वाला यह फोन है ज्यादातर फोल्डेबल फोन्स से हल्का है और स्लिम बिल्ड ऑफर करता है जो पकड़ने में आरामदायक है। इसमें एक 6.3-इंच कवर स्क्रीन दी गई है जो तेज कार्यों के लिए उपयुक्त है। डिवाइस को अनफोल्ड करने पर आपको गहन मनोरंजन के लिए एक 7.82-इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है।

परफॉर्मेंस के मामले में OnePlus Open एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है, जिसे 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है, जो स्मूद मल्टीटास्किंग, गेमिंग और मीडिया कंज़म्पशन के लिए पर्याप्त से भी ज्यादा है। दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती हैं ताकि स्वाइप करने से लेकर स्ट्रीमिंग तक सबकुछ फ्लो में रहे।

इसके अलावा वनप्लस ओपन का कैमरा सेटअप भी अपनी Hasselblad ट्यूनिंग के साथ खासकर दिन में फोटोग्राफी के लिए सॉलिड है, हालांकि कम रोशनी में इसकी परफॉर्मेंस को बेस्ट नहीं कहा जा सकता। लेकिन अगर आप वीडियोज़, ऐप्स और सामान्य इस्तेमाल को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं तो इसकी लंबी बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग आपको पूरे दिन जोड़े रखेगी।

तो अगर आप फ्लैगशिप स्पेक्स के साथ आने वाला एक फोल्डेबल फोन तलाश रहे हैं वह भी काफी किफायती कीमत में, तो OnePlus Open एक जबरदस्त विकल्प है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :