100W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द आ रहा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, इन Amazing फोन्स से होगी टक्कर| Tech News

100W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द आ रहा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, इन Amazing फोन्स से होगी टक्कर| Tech News
HIGHLIGHTS

OnePlus Open के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं जिनमें डिस्प्ले, प्रोसेसर और लगभग हर बड़ी जानकारी का खुलासा हो गया है।

साथ ही उन्होंने फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक पिक्चर भी पोस्ट की है जिसमें दोनों हिस्सों पर ड्यूल स्पीकर सिस्टम देखा गया है।

आगे टिप्सटर ने 1,116 x 2,484 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.31-इंच कवर OLED डिस्प्ले का खुलासा किया।

OnePlus द्वारा जल्द Oppo Find N3 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर अपना पहला फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन लॉन्च करने की उम्मीद है। Oppo एक्सक्लूसिव तौर पर Find N3 को जल्द ही चीन में लॉन्च करने वाला है। वनप्लस ओपन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं जिनमें डिस्प्ले, प्रोसेसर और लगभग हर बड़ी जानकारी का खुलासा हो गया है। आइए देखते हैं।

OnePlus Open लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स

एक जाने-माने टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वनप्लस के इस पहले फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक पिक्चर भी पोस्ट की है जिसमें दोनों हिस्सों पर ड्यूल स्पीकर सिस्टम देखा गया है।

यह भी पढ़ें: 64MP टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ धूम मचाने आ रही iQOO 12 Series, अब होगी Premium फोटोग्राफी | Tech News

आगे टिप्सटर ने 1,116 x 2,484 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.31-इंच कवर OLED डिस्प्ले का खुलासा किया। इसके अलावा इस फोन में 2,440×2,268 रिज़ॉल्यूशन वाली 7.38-इंच फोल्डेबल OLED डिस्प्ले मिल सकती है। ये दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। 

परफॉरमेंस की बात करें तो यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जिसे 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। अफवाह है कि वनप्लस ओपन में 4805mAh बैटरी दी जा सकती है जो 100-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें दो 48-मेगापिक्सल के सेंसर (प्राइमरी और सेकंडरी) और 3x ऑप्टिकल ज़ूम वाला 64MP टेलीफ़ोटो सेंसर दिया जा सकता है। वहीं सेल्फ़ी के लिए फोन की कवर डिस्प्ले पर 32MP शूटर और फोल्डेबल डिस्प्ले पर 20MP शूटर शामिल होने की संभावना है।  

यह भी पढ़ें: WhatsApp Secret Code Feature; देखें एंड्रॉयड यूजर्स के आएगा किस काम | Tech News

वनप्लस ओपन की पुष्टि ब्रांड ने जुलाई में क्लाउड 11 इवेंट के दौरान की थी। यह स्मार्टफोन बाजार में Samsung Galaxy Z Fold 5 और Tecno Phantom V Fold के साथ तगड़ी प्रतिस्पर्धा कर सकता है क्योंकि ये भारतीय बाजार में उपलब्ध एकमात्र बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन्स हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo