भारत में शुरू हुई OnePlus Open की पहली Sale, पहले ही दिन कंपनी दे रही 11 हजार तक का डिस्काउंट

Updated on 27-Oct-2023
HIGHLIGHTS

वनप्लस के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Oneplus Open की पहली सेल आज से भारत में शुरू हो गई है।

वनप्लस ओपन के 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए रखी गई है।

वनप्लस का यह लेटेस्ट फोल्डेबल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है।

वनप्लस के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Oneplus Open की पहली सेल आज से भारत में शुरू हो गई है। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम के प्रीमियम प्रोसेसर और हैवी स्टोरेज के साथ आता है। आइए देखते  हैं पहली सेल में कंपनी इस फोन पर क्या ऑफर्स दे रही है। 

यह भी पढ़ें: 64MP OIS कैमरा और 66W फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo लाया एक और तगड़ा स्मार्टफोन, देखें कीमत और खूबियाँ

Oneplus Open: कीमत और लॉन्च ऑफर

वनप्लस ओपन के 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपए रखी गई है और यह दो कलर ऑप्शंस Emerald Dusk और Voyager Black में उपलब्ध है। इस डिवाइस को ICICI बैंक कार्ड्स और वनकार्ड ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदने वाले ग्राहकों को 5000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी कुछ स्मार्टफोन्स के एक्सचेंज पर 6000 रुपए तक का ट्रेड-इन बोनस भी पेश कर रही है। 

Oneplus Open: स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस ओपन में 7.82-इंच Flexi-fluid AMOLED स्क्रीन मिलती है जो 1-120Hz तक डायनेमिक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन 6.31-इंच सुपर फ्लूइड AMOLED कवर डिस्प्ले के साथ आता है और यह स्क्रीन 10-120Hz तक डायनेमिक रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। 

वनप्लस का यह लेटेस्ट फोल्डेबल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है और यह 4805mAh की ड्यूल-सेल बैटरी पर चलता है जिसे वनप्लस के 67W सुपरवूक चार्जर के जरिए फास्ट चार्ज किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: IMC 2023 की Special Announcement, जल्द ही भारत में बने Smartphone इस्तेमाल करेगा दुनिया का हर इंसान: PM Modi

कैमरा की बात करें तो इस फोन में 48MP का मेन कैमरा दिया है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS), HDR और EIS को सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह फोल्डेबल 48MP अल्ट्रावाइड सेंसर और एक 64MP टेलीफ़ोटो लेंस भी ऑफर करता है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :