Pixel Fold के लॉन्च होते ही OnePlus Open हुआ 20 हजार रुपए सस्ता, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका

Updated on 16-Aug-2024
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने भारत में पिछले साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

OnePlus Open को आप अभी 20000 रुपए तक के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर या फिर OnePlus Open 2 के जल्द लॉन्च का संकेत हो सकता है।

वनप्लस ने भारत में पिछले साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, और अब जब Google Pixel 9 Pro Fold देश में आ चुका है तो वनप्लस अपने प्रोडक्ट पर एक रोमांचक डील ऑफर कर रहा है। क्या होगा अगर हम कहें कि आप OnePlus Open फोल्डेबल को बिना किसी बड़ी कंडीशन या एक्सचेंज ऑफर के 20000 रुपए तक के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं?

जी हाँ, अब यह फोल्ड एक साल से भी ज्यादा पुराना हो गया है और इसके पार्ट्स भी अब लेटेस्ट नहीं है लेकिन क्या यह आपको इतना लुभा सकता है कि आप इसके लिए पैसे खर्च करें? आइए भारत में वनप्लस ओपन पर इस खास ऑफर की सभी डिटेल्स को देखते हैं।

OnePlus Open Discount Offer

अगर आपके पास ICICI बैंक कार्ड, वनकार्ड या AU स्मॉल फाइनेंस बैंक कार्ड है तो आप इनके जरिए खरीदारी करने पर वनप्लस ओपन को 20000 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। नए ऑफर का मतलब है कि आमतौर पर तो वनप्लस ओपन देश में 1,39,999 रुपए में मिलता है, लेकिन अभी खरीदने पर इसे 1,19,999 रुपए में घर ले जाया जा सकता है। इसके बारे में आप आधिकारिक वनप्लस वेबसाइट से अधिक जानकारी ले सकते हैं। यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर या फिर OnePlus Open 2 के जल्द लॉन्च का संकेत हो सकता है।

क्या आपको OnePlus Open खरीदना चाहिए?

वनप्लस ओपन में ढेरों आकर्षक फीचर्स हैं लेकिन यह 2023 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है जो बहुत जल्द दो जनरेशन पुराना हो जाएगा क्योंकि जल्द ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के लॉन्च की उम्मीद है। यह फोल्डेबल 7.82-इंच (2268 x 2440 पिक्सल) 2K फ्लेक्सी-फ्लूइड LTPO 3.0 AMOLED इनर डिस्प्ले और 6.31-इंच (1116 x 2484 पिक्सल) 2K LTPO 3.0 सुपर फ्लूइड AMOLED कवर स्क्रीन के साथ आता है।

यह हैंडसेट एंड्रॉइड 14-आधारित OxygenOS 14 पर काम करता है और यह 16GB RAM और 512GB स्टोरेज ऑफर करता है। Samsung Galaxy Z Fold 6 और Google Pixel 9 Pro Fold की कीमतें बाजार में 1,60,000 रुपए से ऊपर हैं, तो अगर आप वाकई एक फोल्डेबल स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो इस कीमत में वनप्लस ओपन कोई बुरी डील नहीं रहेगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :