16GB RAM के साथ OnePlus Open Apex Edition हुआ लॉन्च, क्या इस कीमत में खरीदेंगे आप?

16GB RAM के साथ OnePlus Open Apex Edition हुआ लॉन्च, क्या इस कीमत में खरीदेंगे आप?
HIGHLIGHTS

वनप्लस ओपन के नए एडीशन को भारत में 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

इस वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपए रखी गई है।

OnePlus Open वीगन लेदर फिनिश के साथ एक नए क्रिमसम शैडो कलर में आता है।

OnePlus ने अपने नए फोल्डेबल फोन — OnePlus Open Apex Edition के भारत में लॉन्च के साथ Samsung और Vivo के साथ प्रतिस्पर्धा शुरू कर दी है। वनप्लस की ओर से यह नया फोल्डेबल Samsung Galaxy Z Fold 6 और Vivo X Fold 3 Pro को सीधी टक्कर देता है। हालांकि, यह पूरी तरह से एक नया मॉडल नहीं है और ओरिजनल OnePlus Open पर कुछ बेसिक बदलावों के साथ आता है। स्मार्टफोन निर्माता ने इसे Hasselblad 503CW 60 Years Victor Red Edition के एक सम्मान के तौर पर लॉन्च किया है। यह एक समान डीप रेड कलर वेरिएंट में आता है और दिखने में शानदार लगता है।

OnePlus Open Apex Edition Price

वनप्लस ओपन के नए एडीशन को भारत में 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपए रखी गई है।

OnePlus Open Apex Edition Features

OnePlus Open वीगन लेदर फिनिश के साथ एक नए क्रिमसम शैडो कलर में आता है। फोल्ड करने पर यह 11.9mm मोटा है और अनफोल्ड करने पर यह केवल 5.9mm मोटा है। फोन का वज़न 239 ग्राम है, जितना Galaxy Z Fold 6 और Vivo X Fold 3 Pro का भी है।

इस फोन में एक 6.31-इंच 2K AMOLED कवर पैनल दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस से लैस है। इसकी मेन डिस्प्ले 7.82-इंच का 2K AMOLED पैनल है और यह भी 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह मेन डिस्प्ले भी 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है।

वनप्लस ओपन ऐपेक्स एडीशन समान क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस है जिसका इस्तेमाल ओरिजनल वनप्लस ओपन में किया गया था। इस चिपसेट को 16GB LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज क साथ पेयर किया गया है।

अब बात करें फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की तो इस स्मार्टफोन के कैमरा सिस्टम में एक 48-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 64-मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो सेंसर शामिल है। इसके अलावा फोन की कवर स्क्रीन पर एक 320-मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर और मेन डिस्प्ले पर एक 20-मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

आखिर में स्मार्टफोन को पॉवर देने वाली एक 4805mAh की बैटरी है जो 67-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo