OnePlus लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे फिजिकली फिट फोन, स्लिम होगी बॉडी

Updated on 05-Sep-2024

इस साल हमने देखा है कि बहुत से फोन्स को स्लिम बॉडी के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह Foldable पोर्टफोलियो में आने के बाद भी बेहद ही हल्के हैं। हमने इस साल Vivo X Fold 3 Pro को देखा है, इस फोन ने बाजार में मानों लॉन्च के साथ ही एक नया हंगामा सा कर दिया था, इसके बाद Samsung ने अपने Galaxy Z Fold 6 को को पेश किया जो एक स्लिम Fold Phone है, साथ ही Pixel 9 Pro Fold को भी इसी साल लॉन्च कर दिया गया। यह सभी फोन बेहद ही स्लिम हैं।

हालांकि, दो नए फोन्स Honor Magic V3 और OnePlus Open 2 बाजार में आने वाले हैं लेकिन OnePlus Open 2 को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह दुनिया का अब तक का सबसे पतला फोन होने वाला है। अगर इसे दूसरे शब्दों में कहीं तो दुनिया का सबसे फिज़िकली फिट फोन यही होने वाला है। आइए जानते है कि Oneplus Open 2 को लेकर इंटरनेट पर क्या सामने आ रहा है।

OnePlus Open 2 होगा बेहद पतला?

पिछले साल, OnePlus Open संरतफोन ने अपनी बड़ी बैटरी और अपने कम्पैक्ट डिजाइन के साथ बाजार में एक नया ही तूफान सा ला दिया था। इसी फोन की दूसरी पीढ़ी का फोन अब लॉन्च किया जाने वाला है। इसे लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे पतला Foldable Phone होने वाला है।

असल में डिजिटल चैट स्टेशन का एक पोस्ट Android Authority की ओर से सामने आ रही है, इसके अनुसार आगामी Oppo Find N5 की थिकनेस सामने आई है, जो OnePlus Open 2 का ही रीब्रांडेड हो सकता है। इस टीजर से सामने आया है कि आगामी OnePlus Fold Phone के थिकनेस 9.xmm होने वाला है। हालांकि, असल थिकनेस से अभी पर्दा नहीं उठा है, लेकिन इतना जरूर है कि यह आगामी फोन 10mm से कम पतला होने वाला है।

Honor Magic V3 का थिकनेस

असल में एक अन्य रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि Honor Magic V3 स्मार्टफोन का थिकनेस केवल 9.2mm ही होने वाला है। अगर यह सच मान लिया जाए तो कहा जा सकता है कि OnePlus का आगामी फोन दुनिया का सबसे पतला Fold Phone हो सकता है। हालांकि अभी के लिए आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। आइए अब जानते है कि आखिर OnePlus Open 2 में आपको क्या फीचर और स्पेक्स मिल सकते हैं।

OnePlus Open 2 के स्पेक्स और फीचर

OnePlus Open 2 को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 प्रोसेसर होने वाला है। इस फोन में एक 2K Foldable Display के साथ एक 50Mp का मेन कैमरा होने वाला है, जो एक Sony Sensor होगा। इतना ही नहीं, फोन में एक periscope lens होने की भी जानकारी मिल रही है। हालांकि, यह लेंस कितने मेगापिक्सेल का होने वाला है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। OnePlus Open 2 में एक 6000mAh की बैटरी भी होने की संभावना है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फोन को 2025 के पहले हाफ में पेश किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :