OnePlus Nord 4 हुआ सस्ता, इन 4 पॉइंट्स में समझें पूरी डील

OnePlus Nord 4 हुआ सस्ता, इन 4 पॉइंट्स में समझें पूरी डील

अगर आप इस समय OnePlus Nord 4 को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको यह पता होना चाहिए की यह फोन बाजार में इस समय किस प्राइस में सेल किया जा रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि अगर बाजार में कहीं फोन सस्ते में मिल रहा है और आप इसे कुछ ज्यादा प्राइस में खरीद लेते हैं तो बाद में आपको इसका बेहद मलाल होता है। इसी कारण हम आपको आज OnePlus Nord 4 के प्राइस के बारे में बताने वाले हैं। OnePlus Nord 4 का प्राइस इस समय घट गया है। आइए इन 4 पॉइंट्स में समझते हैं कि इस समय आपको यह फोन किस प्राइस में मिल सकता है।

OnePlus Nord 4 पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अभी हाल ही में OnePlus Nord 4 के 256GB स्टॉरिज मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा था। अब इस फोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, इस OnePlus Nord 4 मॉडल की खरीद पर आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि यह डिस्काउंट ग्राहकों को ICICI Bank Credit Cards पर मिल रहा है। इसके अलावा अगर ग्राहकों के पास HDFC Bank, Axis Bank और अन्य बैंक्स के कार्ड हैं तो आपको अतिरिक्त तौर पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है।

OnePlus Nord 4 की फुल डील 4 पॉइंट्स में समझें

  • OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल इस समय आपको 27,999 रुपये में मिल सकता है। हालांकि इस फोन का असल प्राइस 29,999 रुपये के आसपास है।
  • डिस्काउंट पाने के लिए आपके पास ICICi bank का क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है।
  • इसके अलावा अगर आपके पास Amazon Pay ICICI Bank Credit Card है तो आपको अलग से 1499 रुपये का कैशबैक मिल सकता है।
  • इतना ही नहीं, अगर आप OnePlus Nord 4 को EMI के साथ खरीदना चाहते हैं तो इसका भी ऑप्शन मौजूद है।

OnePlus Nord 4 के टॉप फीचर और स्पेक्स

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन में एक 6.74-इंच की Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलती हा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आती हिय। इसके अलावा इसमें 2150 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। इस प्रोसेसर को 4nm प्रोसेस पर निर्मित किया गया है, यह एक बेहतरीन प्रोसेसर कहा जा सकता है, जो फोन के साथ आपके डेली कामों को आसानी से करता है।

Nord 4 में अलग अलग कई रैम और स्टॉरिज मॉडल मिलते हैं। फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी है, जो 50MP Primary और 8MP Ultrawide कैमरा से लैस है। इसके अलावा फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है, जो बेहतरीन फोटो और वीडियो बनाने देता है। फोन में एक 5500mAh की बैटरी मिलती है, जो 100W की Wired Charging से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo