फेस्टिव सेल में OnePlus Nord CE4 Lite खरीदें हजारों रुपए सस्ता, साथ में यह महंगा प्रोडक्ट मिलेगा Free Free Free!

फेस्टिव सेल में OnePlus Nord CE4 Lite खरीदें हजारों रुपए सस्ता, साथ में यह महंगा प्रोडक्ट मिलेगा Free Free Free!

OnePlus कई प्राइस सेगमेंट्स में अपने ढेरों स्मार्टफोन्स ऑफर करता है। इसके सबसे किफायती विकल्पों में से एक OnePlus Nord CE Lite सीरीज है और इस साल कंपनी ने इसकी चौथी पीढ़ी OnePlus Nord CE4 Lite 5G को लॉन्च किया था। 20,999 रुपए की शुरुआती कीमत वाला यह स्मार्टफोन क्वालकॉम चिपसेट, एमोलेड डिस्प्ले और एक बड़ी बैटरी से लैस आता है। अभी यह फोन अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अपनी असली कीमत से बहुत ही कम दाम में मिल रहा है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G पर अमेज़न का तगड़ा ऑफर

वनप्लस का यह स्मार्टफोन अभी अमेज़न इंडिया पर 16,998 रुपए में उपलब्ध है, जिसके साथ 1299 रुपए वाले OnePlus Bullets Wireless Z2 ईयरबड्स बिल्कुल मुफ़्त में ऑफर किए जा रहे हैं। आइए इस ऑफर के बारे में डिटेल में जानते हैं।

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Nord CE4 Lite के बेस 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 16,998 रुपए में खरीदा जा सकता है। वैसे तो यह इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट पर असल में 19,998 रुपए में लिस्टेड है, लेकिन इच्छुक ग्राहक इस पर 2000 रुपए का स्पेशल कूपन डिस्काउंट और 1000 रुपए तक का बैंक डिस्काउंट पा सकते हैं।

ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

  • इस ऑफर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले इस लिंक पर क्लिक करें, आप अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर पहुँच जाएंगे।
  • फोन को कार्ट में ऐड करें और “Buy Now” विकल्प पर क्लिक करें।
  • चेकआउट पर 2000 रुपए का कूपन और सक्षम बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 1000 रुपए का बैंक डिस्काउंट ऑटोमैटिक अप्लाई हो जाएगा, जिससे इसकी प्रभावी कीमत घटकर 16,998 रुपए हो जाएगी।
  • इसके अलावा, इस लिमिटेड-टाइम ऑफर के तहत आपको फ्री में OnePlus Bullets Wireless Z2 ईयरबड्स भी मिलेंगे।
  • फोन को कार्ट में ऐड करने पर आपको फ्री ईयरबड्स की जानकारी देते हुए एक नोटिफिकेशन प्राप्त होगा।
  • चेकआउट प्रक्रिया को पूरा करने पर ईयरबड्स आपकी खरीदारी में शामिल हो जाएंगे।

OnePlus Nord CE4 Lite की खासियतें

अगर आप एक किफायती के साथ-साथ दमदार स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह डील तो आकर्षक है ही, साथ ही यह डिवाइस भी अपने आप में ही एक सॉलिड ऑप्शन है। Nord CE4 Lite अपनी कीमत के लिए कई प्रभावशाली स्पेक्स और फीचर्स से लैस है।

यहाँ क्लिक करके खरीदें!

इसमें एक 6.67-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2100 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

फोटोग्राफी के मामले में यह ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50MP OIS प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर दिया है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट कैमरा मिलता है। इस फोन की एक और बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo