5500mAh बैटरी और बड़े अपग्रेड्स के साथ आ रहा OnePlus Nord CE 4 Lite 5G, इस दिन है इंडिया लॉन्च

5500mAh बैटरी और बड़े अपग्रेड्स के साथ आ रहा OnePlus Nord CE 4 Lite 5G, इस दिन है इंडिया लॉन्च
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने अपने अपकमिंग बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite 5G की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है।

Tom's Guide की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह 24 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह फोन अपनी पिछली जनरेशन पर कुछ महत्वपूर्ण अपग्रेड्स का वादा करता है।

टेक जायंट वनप्लस ने अपने अपकमिंग बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite 5G की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। Tom’s Guide की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह 24 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और अपनी पिछली जनरेशन पर कुछ महत्वपूर्ण अपग्रेड्स का वादा करता है, खासकर बैटरी लाइफ, चार्जिंग स्पीड और कैमरा परफॉर्मेंस में।

वनप्लस के प्रेजिडेंट और COO, Kinder Liu ने किफायती स्मार्टफोन बाजार के अंदर Nord CE 4 Lite 5G के ट्रांसफॉर्मेटिव पोटेन्शियल पर जोर दिया। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि यह डिवाइस एक प्रतिस्पर्धी कीमत पर फ्लैगशिप-लेवल के फीचर्स जैसे बेहतर बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग, हाई-क्वालिटी डिस्प्ले और एन्हांस्ड फोटोग्राफी ऑफर करेगा। Liu के कमेन्ट्स कंपनी के बजट सेगमेंट में नया स्टैंडर्ड बनाने की महत्वाकांक्षा पर जोर देते हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Design

कथित तौर पर OnePlus Nord CE 4 Lite एक नए डिजाइन के साथ आएगा, जिसमें एक पिल-शेप के मॉड्यूल में छोटे कैमरा सेंसर्स दिए जाएंगे। यह डिजाइन एक मामूली सा उभार भी सुनिश्चित करता है, जिससे फोन सपाट सतह पर भी स्थिर रहेगा। वनप्लस द्वारा टीज़ किए गए मुताबिक इस डिवाइस में एक बॉक्सी एस्थेटिक बरकरार रहेगा और यह एक नए स्ट्राइकिंग ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

OnePlus Nord CE 4 Lite Specifications

Nord CE 4 Lite के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया गया है। यह फोन एक 5500mAh बैटरी के साथ आएगा जो 80W फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें OnePlus 12R की तरह एक्वा टच टेक्नोलॉजी के साथ एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह टेक्नोलॉजी यह सुनिश्चित करती है कि स्क्रीन गीली होने पर भी रिस्पॉन्स करेगी। इसके अलावा यह डिस्प्ले 2100 निट्स की दमदार पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगी। आगे की डिटेल्स की घोषणा होना अभी बाकी है।

अफवाहों से सुझाव मिला है कि Nord CE 4 Lite एक 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन और FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आ सकता है। इसके रियर कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी सेंसर शामिल होने की उम्मीद है, जबकि फ्रन्ट कैमरा संभावित तौर पर एक 16MP यूनिट हो सकता है। अन्य सेंसर्स की डिटेल्स अब तक सामने नहीं आई हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo